मलाइका अरोड़ा एक्सीडेंट के बाद डॉक्टर से पूछती थीं एक ही सवाल, जानें हादसे को लेकर क्या बोलीं अभिनेत्री

0


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. चाहे इंडस्ट्री हो या फिर सोशल मीडिया की दुनिया हर तरफ उनकी चर्चा बनी ही रहती है. एक्ट्रेस की लाखों में फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन कुछ दिन पहले जब मलाइका का एक्सीडेंट (Malaika Arora accident) हुआ तो उनके फैंस को भी काफी दुख पहुंचा. अब एक्ट्रेस ने खुद उस एक्सीडेंट को लेकर एक बड़ी बात का खुलासा किया है. मलाइका ने कहा कि जब उनका एक्सीडेंट हुआ तो उनकी बॉडी शॉक में थी.

दरअसल जब मलाइका अरोड़ा जब एक फैशन इवेंट अटेंड करके मुंबई से पुणे घर वापस आ रही थीं, तब यह एक्सीडेंट उनके साथ हुआ था. डॉक्टर्स ने मलाइका अरोड़ा को कुछ दिनों तक अंडर ऑब्जरवेशन में रखा था और कुछ समय के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था.

दोबारा नॉर्मल लाइफ जीने में काफी वक्त लगा
एक्ट्रेस ने इस एक्सीडेंट का जिक्र करते हुए कहा कि इस हादसे के बाद उन्हें पूरी तरह से फिट होने और दोबारा नॉर्मल लाइफ जीने में काफी वक्त लग गया और यह सब थोड़ा मुश्किल भरा भी था. हालांकि अब मलाइका पूरी तरह से ठीक है और एक बार फिर से वह अपने पुराने वाले फिटनेस रूटीन पर लौट आई हैं.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022 पर किया खुलासा
मलाइका अरोड़ा ने इंटरनेशल योगा डे 2022 पर बात करते हुए अपने एक्सीडेंट का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हूं और जब मेरा एक्सीडेंट हुआ तो मैंने इस स्थिति को जरा भी हल्के में नहीं लिया. इलाज के दौरान मैं डॉक्टर्स से सिर्फ एक ही बात पूछ रही थी कि आखिर मैं दोबारा कब अपने योगा सेशन पर लौट सकती हूं. उन्होंने कहा कि मैं अचानक से इस पर वापस नहीं लौट सकती थी.

इलाज के दौरान डॉक्टर्स से पूछ रही थी एक ही सवाल
एक्ट्रेस ने बताया कि डॉक्टर्स ने मुझे शुरुआत में योगा के बेसिक सेटेप्स करने की ही सलाह दी थी. मैं इस बात को भी जानती थी कि योग ही मेरे मानसिक और शारीरिक स्थिति को पहले जैसा करने में मदद करेगा. इसीलिए मैंने इलाज के दौरान लगातार डॉक्टर्स से सिर्फ एक ही सवाल पूछा कि आखिर कब से पहले की तरह योग कर सकती हूं. उन्होंने कहा कि जिस दिन मेरा ट्रेनर घर आया उस दिन मेरी आखों में आसू थे.

शॉक में चली गई थी बॉडी
मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि एक्सीडेंट के बाद मेरी बॉडी शॉक में चली गई थी. मुझे खुद को पहले की तरह बनाना था और इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. उन्होंने जिस दिन मैंने 45 से एक घंटे की योग क्लास ली उस दिन मुझे काफी खुशी मिली. आज मेरे एक्सीडेंट को 2 महीने बीत चुके हैं और अब मैं पूरी तरह से फिट हूं और पहले की तरह की योग प्रैक्टिस की.

Tags: Bollywood news, Malaika arora



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here