भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस के साथ सितारों ने भी दिल खोलकर लुटाया प्यार

0


टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इन दिनों अपने पैरंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने एक बेटे रूप में अपने बच्चे का स्वागत किया है. पैरेंट्स बनने के बाद भारती-हर्ष बेहद खुश हैं, दोनों अक्सर अपने बेटे को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बीच एक बार फिर से हर्ष ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फैमिली फोटो साझा किया है, जिसमें वह अपनी वाइफ भारती संग अपने बेटे पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में भारती-हर्ष अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस को अपनी निजी जिंदगी की झलकियां भी दिखाते रहते हैं. हालांकि, एक बच्चे के माता-पिता बनने के बाद इनकी लाइफ अब उस छोटे मुंचकिन के इर्द-गिर्द ही घूम रही है. ऐसा हम नहीं,बल्कि पल का सोशल अकाउंट देखकर लोगों को लगता है.

हर्ष लिम्बाचिया ने शेयर किया पोस्ट
हर्ष लिम्बाचिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फैमिली फोटो शेयर की है. इसमें हर्ष और भारती के साथ उनके बेटे गोला भी ​नजर आ रहे हैं. भारती अपने लाडले को गोद में लिए हुए उसे देख कर मुस्कुरा रही हैं. हालांकि, इसमें उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है. वहीं, हर्ष मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं.

Bharti singh, Bharti singh son photos,bharti singh haarsh limbachiyaa son,bharti singh instagram,bharti singh shares son laksh photo,bharti singh shares son photo, comedian bharti singh, haarsh limbachiya, भारती सिंह,भारती सिंह का बेटा, हर्ष लिम्बाचिया

भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया की फैमिली फोटो. (फोटो साभार इंस्टाग्राम @haarshlimbachiyaa30)

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हर्ष ने रेड ​हार्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ”फैमिली.” हर्ष लिम्बाचिया की फैमिली फोटो को देखकर सेलेब्स भी खूब प्यार दे रहे हैं. हर्ष के पोस्ट पर सिंगर सलमान अली, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा, कोरियोग्राफर धर्मेश येलेनडे, टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी, नेहा भसीन, अधविक महाजनी और अली गोनी ने भी कॉमेंट किया है.

जानिए क्या है भारती-हर्ष के बेटे का नाम
आपको बता दें कि भारती के बेटे का जन्म इसी साल 3 अप्रैल को हुआ था. कपल ने अपने बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ रखा है. हालांकि, वह उन्हें अभी प्यार से ‘गोला’ बुलाते हैं. कपल ने अभी तक अपने बच्चे की पूरे चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन अक्सर दोनों को अपने बच्चे के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here