‘भाऊ का सिक्का’ में दिखेगा हिंदुस्तानी भाऊ का जलवा, नए वीडियो सॉन्ग से मचाने वाले हैं हंगामा

0


हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का सोशल मीडिया पर ख़ूब सिक्का चलता है. तरह-तरह के संदेश देने वाले और देशभक्ति के जज्बे से सराबोर हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियोज लोगों द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं, मगर अब जल्द ही लोगों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. हिंदुस्तानी भाऊ जल्द ही ‘भाऊ का सिक्का (Bhau Ka Sikka)’ नामक वीडियो सॉन्ग में एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे.

‘भाऊ का सिक्का’ नामक गाने को प्रोड्यूस करने का जिम्मा पीवी हांडा और शैली अरोड़ा हांडा ने उठाया है. इस गाने के अलावा दोनों साझा रूप से एक पंजाबी गाने को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसका टाइटल है ‘जट शद हो गया’. दोनों ही गानों का निर्माण ‘गोल्ड डस्ट रिकॉर्ड्स म्यूजिक’ लेबल के अंतर्गत किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि ‘भाऊ का सिक्का’ और ‘जट शद हो गया’ इन दोनों ही गानों की शूटिंग इन दिनों एक साथ मुम्बई के एक ही स्टूडियो यानी किंग्समैन स्टूडियो में चल रही है जो जुहू इलाके में पीवीआर सिनेमा के सामने स्थित है.

‘भाऊ का सिक्का’ में दिखेगा विकास फाटक का जलवा
‘भाऊ का सिक्का’ में जहां हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक का जलवा देखने को मिलेगा, वहीं ‘जट शद हो गया’ में एक्टर आकाश जग्गा और अभिनेत्री इडिन रोज मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. उल्लेखनीय है कि आकाश जग्गा मशहूर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में एक अहम किरदार निभा चुके हैं तो वहीं इडिन रोज भी टीवी की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं. गौरतलब है कि इन दोनों वीडियो सॉन्ग का निर्देशन आर. राजा कर रहे हैं.

मेरा ये नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आएगा- हिंदुस्तानी भाऊ
‘भाऊ का सिक्का’ गाने की शूटिंग के मौके पर हिंदुस्तानी भाऊ ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा, “मैं निर्माता पीवी हांडा और शैली अरोड़ा हांडा का बेहद शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ जैसे शख्स को इस गाने में लेने के बारे में सोचा. नये लोगों और नई प्रतिभाओं को मौका देना आज की सबसे बड़ी ज़रूरत है, वर्ना तमाम प्रतिभाशाली लोग संघर्ष करते-करते दम तोड़ देते हैं और उन्हें कोई पूछता तक नहीं है. मुझे उम्मीद है कि सोशल मीडिया में मेरे वीडियोज़ से हटकर दिखने वाला मेरा ये नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आएगा.” इस मौके पर निर्माता हैली अरोड़ा हांडा ने कहा, “हम नई-नई प्रतिभाओं को मौका देने और उन्हें आगे बढ़ाने में यकीन रखते हैं. इन दोनों गाने के माध्यम से हमने यही कोशिश की है और आगे भी इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए मधुर और अर्थपूर्ण गाने लोगों को पेश करते रहेंगे.”

Tags: Hindustani Bhau



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here