बॉलीवुड Vs साउथ पर अब वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, विवाद पर अभिनेता की भी जान लें राय

0


मुंबईः वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों जोरों-शोरों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) के प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन की जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ जमने वाली है. वहीं इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की सिनेमा में वापसी भी काफी चर्चा में है. इस बीच वरुण धवन ने भी बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा विवाद पर अपनी राय व्यक्त की है.

दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर बहस अभी भी जारी है. पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड फिल्में ऐसी रहीं, जिनसे उम्मीद तो काफी की गई, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं. ऐसे में वरुण धवन का मानना है कि बॉलीवुड फिल्में हिट हों, इसकी कोई गारंटी नहीं है. लेकिन, दक्षिण भारतीय फिल्में हिट ही होंगी, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है. वरुण धवन ने यह बात मीडिया से बातचीत के दौरान कही.

फिल्मों की सफलता-असफलता पर वरुण धवन की राय
वरुण धवन ने फिल्मों की सफलता पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा- ‘मुझे लगता है सिनेमा आज के समय में अच्छा कर रहा है. हर दर्शक के पास यह चुनने का अधिकार है कि वह किस तरह की फिल्म देखना चाहता है. हॉलीवुड फिल्में वैसे भी इतने सालों से काम कर रही हैं. लोग दक्षिण भारतीय फिल्में पसंद कर रहे हैं, इसीलिए इन्हें देख रहे हैं. मैंने खुद केजीएफ चैप्टर 2 का भरपूर आनंद लिया. इसमें कोई शक नहीं है कि यह सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है.’

साउथ इंडस्ट्री ने भी दीं फ्लॉप फिल्मेंः वरुण धवन
वरुण आगे कहते हैं- ‘जिस समय बॉलीवड ने एक-एक कर लगातार 7 से 8 फ्लॉप फिल्में दीं, उसी समय दक्षिण सिनेमा ने 3 सुपर-डुपर हिट फिल्में दीं. लेकिन, इसका ये मतलब नहीं की दक्षिण भारतीय फिल्में फ्लॉप नहीं हुईं. यहां तक कि, दक्षिण फिल्म उद्योग ने 7-8 बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं. और ये भी इसीलिए हुआ, क्योंकि लगभग 2 सालों तक कुछ भी रिलीज नहीं हुआ था.’

खराब फिल्म नहीं देखेंगे दर्शकः वरुण धवन
‘निर्माताओं के पास जो सामग्री थी, वह दर्शकों को पुरानी लग रही थी. इसलिए मुझे लगता है कि अगर कोई अच्छी फिल्म आती है तो वह चलेगी और हिंदी फिल्म उद्योग में बहुत सारी अच्छी फिल्में आ रही हैं.’ वरुण के अनुसार, दर्शक कोई खराब फिल्म देखना पसंद नहीं करेंगे. चाहे वह हिंदी फिल्म हो, इंग्लिश या फिर साउथ की फिल्म हो.

Tags: Bollywood news, Varun Dhawan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here