बॉबी देओल के शहजादे आर्यमान भी करेंगे दादा धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड में एंट्री! एक्टर ने बताया सच

0


धर्मेंद्र (Dharmendra) के लाडले और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) को लेकर चर्चाओं में हैं. ‘आश्रम’ में बॉबी देओल की लोगों ने जबरदस्त तारीफ की है. वेब सीरीज के चौथा हिस्सा यानी ‘आश्रम 4’ अगले साल रिलीज होने वाला है. इस वेब सीरीज के साथ बॉबी जल्द भाई सनी देओल और भतीजे करण देओल के साथ फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे आर्यमान (Aryaman) के बॉलीवुड डेब्यू के लेकर खुलकर बात की.

बॉबी देओल (Bobby Deol) के बड़े भाई, बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी से सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. क्या बॉबी देओल के बेटे आर्यमान (Aryaman) भी अपने दादा धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? इस सवाल का हाल ही में एक्टर ने दवाब दिया है.

बॉबी देओल बोले- यहां कुछ भी फिक्स नहीं

इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पहले मेरा बेटे ठीक से पढ़ाई-लिखाई कर लें. उन्होंने कहा कि पढ़ाई लिखाई बेहद जरूरी है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भी फिक्स नहीं होता है. कई बार ऐसा होता है जब चीजें अचानक आपके खिलाफ हो जाती हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये जरूरी नहीं इसी प्रोफेशन में हो, ये कही भी हो सकता है.

एक्टर बनना चाहते हैं आर्यमान

बॉबी देओल ने आगे कहा कि उनका बेटा फिलहाल पढ़ाई कर रहा है. हां ये भी सच है कि वो भी एक्टर बनने के सपने देखता है. उन्होंने बताया कि आर्यमान साथ में फिल्में देखते हैं और उसके बारे में चर्चा भी करते हैं. बॉबी ने ये भी बताया कि उनके बेटे उनकी फिल्मों के बारे में भी अपनी राय देते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने बेटों का हमेशा सपोर्ट करते हैं.

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

बॉबी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘अपने 2’,  ‘आश्रम 4’  के साथ रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ के लिए कमर कस चुके हैं. फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है जिसकी साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags: Bobby Deol, Dharmendra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here