‘बिग बॉस ओटीटी’ लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ेंगी मुनमुन दत्ता? जानें डिटेल

0


टीवी के पॉपुलर कॉमेडी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के जाने से बाद से शो की कास्ट में लगातार बदलाव हो रहे हैं. खास बात यह है कि यह बदलाव मेकर्स की वजह से नहीं बल्कि इसके कलाकारों की वजह से हो रहे है. दरअसल, बीते कुछ महीनों में अंजली मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद, हाल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया है. अब एक बार फिर चर्चा है कि बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ रही हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ देंगी. इन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अगर मुनमुन ‘बिग बॉस ओटीटी’ में पार्टिसिपेट करने के लिए सहमत हो जाती हैं, तो वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ देंगी.

TMKOC की बबीता जी का खूबसूरत लुक फिर वायरल, कॉमेंट सेक्शन में हुई तारीफों की बौछार

इससे पहले, मुनमुन दत्ता भी ‘बिग बॉस 15’ (Munmun Dutta Bigg Boss 15)के घर में बतौर चैलेंजर नजर आई थीं. ‘बिग बॉस 15’ के वीकेंड का वार के एक एपिसोड में उनके साथ सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह भी शामिल हुए थे. पिछले साल भी, मुनमुन दत्ता के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की चर्चा ने उस समय सुर्खियां बटोरीं, जब वह कई एपिसोड में दिखाई नहीं दीं.

शो में नहीं थी बबीता जी की प्रेजेंस

कोरोनोवायरस महामारी की वजह से भी शो की पूरी टीम को दमन में शिफ्ट होना पड़ा था. हालांकि, बाद में, मुनमुन ने खुद स्पष्ट किया कि वह सेट से अनुपस्थित थीं क्योंकि शो के प्लॉट में उनकी प्रिजेंस की जरूरत नहीं थी.

प्रोडक्शन तय करता है सीन

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Reaction) ने कहा था,“लोग कह रहे हैं कि मैंने शो के मेकर्स को इसके बारे में नहीं बताया, लेकिन यह पूरी तरह से झूठ है. सच तो यह है कि शो के ट्रैक में मेरी मौजूदगी की जरूरत नहीं थी. इसलिए मुझे शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया. प्रोडक्शन सीन और अगला ट्रैक तय करता है. मैं यह तय नहीं करती. मैं सिर्फ एक शख्स हूं जो काम पर जाती है, अपना काम करती है और वापस आती है.”

Tags: Munmun Dutta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here