‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ से एक्टिंग मैदान में उतरीं आमिर खान की बहन निखत, एक्टर ने किया विश

0


मुंबईः स्टार प्लस का अपकमिंग शो ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ (Banni Chow Home Delivery) अपना टीआरपी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 30 मई 2022 ऑनएयर जा चुकी है. यह शो पिछले काफी समय से अपने हटके कॉन्सेप्ट के चलते सुर्खियों में है. यह शो बन्नी की कहानी के साथ न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगा बल्कि उन्हें कुछ कर गुजरने के लिए प्रेरित भी करेगा. यह कहानी उतनी ही विशिष्ट, वास्तविक और लुभावनी है जितनी ये अपने शीर्षक से लगती है. खास बात ये है कि इस सीरियल से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बहन निखत खान हेगड़े (Nikhat Khan Hegde) भी अपना टीवी डेब्यू कर रही हैं.

यह एक मजबूत और उग्र लड़की बन्नी की यात्रा के बारे में है, जो घर का खाना बनाकर बांटने से जुड़ा व्यवसाय चलाती है. वह उन लोगों को घर वाला लजीज खाना खिलाती है जो स्थिर वेतन की तलाश में अपने घर से दूर हैं और अपनी मां के खाने को बहुत मिस करते हैं. स्टार प्लस के प्रसिद्ध शो ‘दिया और बाती हम’ के मेकर्स जिन्होंने संध्या की प्रेरक कहानी को घर-घर तक पहुंचाया और हर छोटे शहर की लड़की को हौसले की उड़ान भरने की हिम्मत दी. इसी कहानी को ध्यान में रखते हुए शशि और सुमित प्रोडक्शन और चैनल मिलकर बन्नी की अद्भुत कहानी को लेकर आए हैं.

निखत भी हैं सीरियल का हिस्सा
इस शो में कुछ अविश्वसनीय कलाकार भी शामिल हैं, जिसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान की बहन निखत खान हेगड़े भी शामिल हैं. राजेंद्र चावला शो में दादाजी का किरदार निभा रहे हैं जिनकी बहन के रोल में निखत को कास्ट किया गया है. इस शो के जरिए निखत पहली बार टीवी पर अपना डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में अभिनेता आमिर खान ने अपनी बहन का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए उन्होंने ट्विटर पर अपनी बहन निखत खान हेगड़े, शशि सुमीत प्रोडक्शंस और ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ की पूरी टीम को उनके नए साहसिक कार्य के लिए शुभकामनाएं दीं हैं.

Aamir Khan, Nikhat Khan Hegde, Banni Chow Home Delivery, Banni Chow Home Delivery nikhat khan hegde, आमिर खान, निखत खान हेगड़े, बन्नी चाउ होम डिलीवरी, entertainment news

‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’ की टीम को आमिर खान ने दी शुभकामनाएं. (फोटो साभारः ट्विटरः @AKPPL_Official)

आमिर खान का ट्वीट
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “निखत हेगड़े को मेरी शुभकामनाएं, शशि सुमित प्रोडक्शन और उनकी पूरी टीम अपने नए शो ‘#बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ के लॉन्च के लिए, जो आज रात 9 बजे स्टार प्लस पर लॉन्च होगा और मैं अपने पूरे शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार देखने के लिए उत्सुक हूं. बहुत सारा प्यार. आमिर.”
निखत और इस शो की पूरी टीम के लिए आमिर खान की ओर से मिली यह शुभकामनाएं बहुत ख़ास थी.

निखत ने जताई खुशी
निखत ने खुशी से इसका जवाब देते हुए कहा, “मुझे अपने प्रियजनों से बहुत सारी शुभकामनाएं मिली हैं. जब आपका परिवार आपको शुभकामनाएं देता है तो यह चीज आपको सकारात्मकता से भर देती है क्योंकि यह बात आपको ताकत देती है. मैं अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हूं और मुझे लगता है कि छोटे परदे पर शुरुआत का यह एकदम सही चुनाव है. मुझे उम्मीद है कि मैं उनकी सभी उम्मीदों को पूरा करुँगी और शो ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा.”

Tags: Aamir khan, Entertainment, Television



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here