‘प्रतिज्ञा’ फेम अंकित गेरा के घर गूंजी किलकारी, पत्नी राशि पुरी ने बेटे को दिया जन्म

0


मुंबईः टीवी शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के (Sapne Suhane Ladakpan Ke)’ और ‘प्रतिज्ञा’ जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुके एक्टर अंकित गेरा (Ankit Gera) ने जून 2021 में नाइजीरिया की एक एनआरआई राशि पुरी से शादी की थी. अब अंकित गेरा पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राशि ने एक बेटे को जन्म दिया है. राशि और अंकित ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है और वेडिंग एनिवर्सरी के 5 दिन बाद ही माता-पिता बने हैं. अंकित गेरा ने सोशल मीडिया पर भी पिता बनने की खुशी जाहिर की है.

अंकित ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी पहली संतान को दुलारते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए अंकित गेरा ने बेटे के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘जब आप अपने बच्चे को पहली बार गोद में उठाते हैं, तो सारी चिंताएं जैसे दूर हो जाती हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा बच्चा मुझे बिना मास्क के देख सका. कोरोना के मामलों में फिर वृद्धि हो रही है, लेकिन हमने सारी सावधानियां बरतीं.’

ankit gera, ankit gera blessed with a baby boy, ankit gera wife

अंकित गेरा ने बेटे को गोद में लेकर शेयर की फोटो. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ankitgera001)

अभिनेता ने आगे बताया कि जब उनकी पत्नी बच्चे को जन्म देने वाली थीं, वह उनके साथ ही डिलीवरी रूम में थे. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि वह बेटे को जन्म देने के दौरान काफी दर्द में थीं, लेकिन वह उनका दर्द कम नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में वह बहुत ही असहाय महसूस कर रहे थे. अंकित के अनुसार, जब वह डिलीवरी रूम से बाहर आए तो उनके भी आंसू निकल आए. लेकिन, जैसे ही बच्चे का जन्म हुआ, अंकित और राशि दोनों अपना सारा दर्द भूल गए.

अंकित गेरा, टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. एक्टर को सपने सुहाने लड़कपन के, प्रतिज्ञा और मोलकी जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. अपनी शानदार अदाकारी से अंकित ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. इसके अलावा अंकित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news., TV Actor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here