प्रकाश झा की Ashram 3 वेब सीरीज में दिख रहे बिहार के अमित रंजन, मिला है ये दमदार रोल

0


प्रकाश झा की आश्रम 3 से बिहार के एक और एक्टर की बालीवुड में दमदार इंट्री
बिहार के अमित रंजन जल्द दिखेंगे प्रकाश झा के आश्रम 3 में
प्रकाश झा के ही फ़िल्म आह्वाहन में भी काम कर चुके है अमित रंजन

पटना. बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. रंग मंच की दुनिया में कई ऐसे मौके आए हैं जब बिहार की प्रतिभाओं ने देश स्तर पर राज्य का नाम रोशन किया है. बिहार के एक ऐसे ही कलाकार हैं अमित रंजन, जो इन दिनों बॉलीवुड में अपने कला का लोहा मनवा रहे हैं. अमित रंजन प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले अमित रंजन ने प्रकाश झा की फिल्म आवाह्न में भी काम किया था और अब इसके बाद वो प्रकाश झा के ही वेब सीरीज आश्रम के पार्ट 3 में बॉबी देओल जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं.

अमित रंजन बिहार की राजधानी पटना के ही रहने वाले हैं. अमित रंजन ने बताया कि प्रकाश झा के निर्देशन में काम करना उनका सपना था और इस सीरीज का हिस्सा बन कर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है. प्रकाश झा काफी सुलझे हुए निर्देशक हैं और कलाकारों को बड़ी ही बारीकी से समझाते हैं, जिससे कलाकार काफी कम्फर्टेबल हो जाता है काम के लिए. अमित रंजन फिल्मों से अधिक वेब सीरीज को कलाकारों के लिए जरूरी मानते हैं. अमित कहते हैं कि फिल्मो को नहीं देखने वालों का काफी बड़ा वर्ग वेब सीरीज देखता है.

वेब सीरीज को लोग फुर्सत के समय देख पाते हैं. आश्रम 3 में बड़े कलाकार बॉबी देओल के साथ काम करने के अनुभव पर अमित रंजन ने बताया कि हमलोग स्कूल लाइफ से उनको देखते आये हैं और बड़ा अच्छा लगा कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. अमित रंजन ने कहा कि वो बिहार के लिए कुछ करना चाहते हैं, जिससे बिहार का नाम आगे बढ़े. उन्होंने बिहार में वेब सीरीज बनाने का भी फैसला किया है. बताते चलें कि आश्रम सीजन 3 में अमित रंजन एक अंडरकवर एजेंट का दमदार रोल निभा रहे हैं, जो बाबा के सारे राज खोलने की कोशिश करता है. उनके साथ अभिनेत्री अनुरिता झा भी हैं. अमित रंजन प्रकाश झा के साथ और अधिक काम करना चाहते हैं और फिल्मों से अधिक वेब सीरीज में ही उनकी दिलचस्पी है.

Tags: Aashram, Bihar News, PATNA NEWS, Prakash jha



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here