निक जोनस की नजर में बेहद मजबूत मां हैं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती के जन्म को लेकर किया खुलासा?

0


हॉलीवुड और बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas and Priyanka Chopra) इन दिनों अपने पैरेंटहु़ड को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का स्वागत किया. हालांकि कपल ने काफी दिनों बाद मई मे एक सोशल पोस्ट जरिए इस बार में फैंस को जानकारी दी थी. इस पोस्ट में कपल ने बताया था कि एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद उनकी प्यारी छोटी सी बेटी घर वापस आ गई. अब लंबे समय बाद निक जोनस ने इस बारे में बातें की और खुलासा किया कि उन्होंने बेटी के हॉस्पिटल में इतने समय तक रहने वाली बात को सोशल मीडिया के जरिए क्यों बताया.

एक सवाल का जवाब देते हुए निक जोनस ने कहा, ”हमने (प्रियंका-निक) अपनी बेबी को लेकर जो कुछ भी सोशल मीडिया पर लिखा था वह हमारी फीलिंग थी. हमने वही लिखा जो हमने महसूस किया. हम आभारी हैं उन लोगों का जिसकी वजह से हम अपनी बेबी को घर लेकर आ पाए थे . उन सभी लोगों को शुक्रिया करता हूं हॉस्पिटल में हमारी इस जर्नी का हिस्सा रहे. ये सारी बातें निक ने पीपल को दिए इंटरव्यू में कहा.

निक ने आगे कहा कि वे अपने पोस्ट से उन लोगों को धन्यवाद देना चाहते थे. वहीं वो ये भी चाहते थे कि उन लोगों को इस जर्नी के बारे में पता चले जो इसके हिस्सा बने थे. फिर चाहे वो डायबिटीज या कोई और चैलेंज हो जिससे हम गुजरे हैं, आप अकेले नहीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा की तारीफें
इंटरव्यू में आगे निक जोनस ने अपनी लविंग वाइफ प्रियंका की तारीफें करते हुए बताया कि वह एक मजबूत मां और परफेक्ट पार्टनर हैं. रिपोर्ट के अनुसार,  निक ने कहा, ”चाहे कुछ भी हो वह “चट्टान” की तरह साथ रहती हैं. उस समय मजबूती से खड़ी रहीं और वह अभी भी इस जर्नी में ठीक वैसा ही कर रही हैं. जब से  बेटी घर आई है हम दोनों उसी के बारे में बात करते रहते हैं.” निक ने बताया कि फैमिली ने प्रियंका का पहला मदर्स डे मालती के साथ सेलिब्रेट किया.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here