देसी ‘एक्सपेंडेबल्स’ के लिए साथ आए 4 एक्शन हीरो, नताली पोर्टमैन की मार्वल में वापसी- पढ़ें ये 5 पॉजिटिव खबरें

0


मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), संजय दत्त, सनी देओल और जैकी श्रॉफ के फैंस के लिए खुशखबरी है कि चारों सितारे एक नई एक्शन फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर नयनतारा (Nayanthara) की शादी से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ‘भूल भुलैया 2’ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. नताली पोर्टमैन (Natalie Portman) ने थोर फ्रैंचाइजी की फिल्म ‘थोर लव एंड थंडर’ में वापसी करके फैंस के चेहरों पर फिर से मुस्कान ला दी है.

नयनतारा ने विग्नेश शिवन के साथ रचाई शादी
नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. पिछले कई महीनों से उनकी शादी की खबरें आ रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नयनतारा और विग्नेश पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे. कपल के फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्होंने आखिर शादी कर ली.

पलक तिवारी को सलमान खान की फिल्म में मिला मौका
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को कास्ट किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लिए पलक को खुद सलमान खान ने चुना है. वे जस्सी गिल के साथ दिखाई देंगी. वे फिल्म की शूटिंग में शामिल हो गई हैं.

‘भूल भुलैया 2’ अभी भी कर रही है अच्छी कमाई
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अभिनय से सजी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म अपने चौथे सप्ताह में एंट्री कर चुकी है. फिल्म ने अपने चौथे शुक्रवार को 1.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 164.71 करोड़ रुपये कलेक्ट कर चुकी है.

नताली पोर्टमैन की मार्वल में वापसी, छोड़ दी थी फ्रैंचाइजी
नताली पोर्टमैन ने थोर फ्रैंचाइजी की फिल्म ‘थोर लव एंड थंडर’ में वापसी कर ली है. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस की वापसी की वजह डायरेक्टर तायका वेट्टी हैं. निर्देशक ने कथित तौर पर पोर्टमैन से पूछा था कि क्या वे वापस लौटकर कुछ अलग करना चाहती हैं? एक्ट्रेस ने मौका हाथ से जाने नहीं दिया और अपने कैरेक्टर जेन फोस्टर पर नए और अनोखे ढंग से काम करने के लिए तैयार हो गईं.

सनी देओल-संजय दत्त-जैकी श्रॉफ-मिथुन चक्रवर्ती एक्शन फिल्म के लिए आए साथ
अहमद खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए डायरेक्टर विवेक चौहान से हाथ मिला लिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ लीड रोल में होंगे. यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग एक महीने के भीतर शुरू हो जाएगी. इसे मुंबई के एक स्टूडियो समेत कई लोकेशन पर शूट किया जाएगा. यह फिल्म ‘दि एक्सपेंडेबल्स का देसी वर्जन हो सकती है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here