दीपिका पादुकोण ने अस्पताल में चेक करवाया था BP, ‘प्रोजेक्ट के’ के प्रोड्यूसर ने दिया एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट

0


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हाल में अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी. कहा जा रहा था वह प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही थी. इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने प्रतिक्रिया दी है. कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दीपिका ने प्रोजेक्ट के सेट पर बेचैनी की शिकायत की थी, जिसकी शूटिंग वह हैदराबाद में कर रही हैं. कथित तौर पर अभिनेत्री को शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने बीपी से संबंधित टेस्ट करवाए. इस खबर ने दीपिका के फैंस को परेशान कर दिया. जबकि उनकी टीम पूरे मामले पर चुप रही, ‘प्रोजेक्ट के’ के प्रोड्यूसर ने इस मुद्दे पर खुल कर बात की.

‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने डेक्कन क्रॉनिकल से बात की और दीपिका के अस्पताल जाने की अटकलों को बेतुका बताया. उन्होंने बताया कि दीपिका ठीक हैं और फिल्म में अपने सीन की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने कहा, “पहले वह कोविड से संक्रमित थी, लेकिन ठीक होने के बाद वह यूरोप (कान्स फिल्म फेस्टिवल) के लिए रवाना हो गई थीं.”

Deepika Padukone की सेहत को लेकर Prabhas की बढ़ी टेंशन, ‘Project K’ स्टार ने लिया ये बड़ा डिसीजन

दीपिका ने करावाया था रूटीन चेकअप

अश्विनी दत्त ने आगे कहा, “और सीधे यूरोप से, वह हमारे फिल्म के सेट पर उतरीं. अपने बीपी में मामूली उतार-चढ़ाव के बाद, वह रूटीन जांच के लिए एक घंटे के लिए अस्पताल गईं थीं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सब कुछ सामान्य है. ” उन्होंने दीपिका सच्चा प्रोफेशनल भी बताया क्योंकि अस्पताल से लौटते ही सेट पह पहुंच गई थीं. दीपिका अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग कर रहे थी.

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

‘प्रोजेक्ट के’ को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ हैं. दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा, दीपिका ‘पठान’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें वह तीसरी बार शाहरुख खान के साथ काम करते हुए दिखाई देंगी. दोनों इससे पहले ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं. उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ भी है.

Tags: Deepika padukone, Prabhas



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here