दिल की धड़कनें बढ़ने के बाद दीपिका पादुकोण को जाना पड़ा था हॉस्पिटल, इलाज के बाद सेट पर लौटीं एक्ट्रेस

0


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग के चलते हैदराबाद में हैं. एक्ट्रेस की सेहत बिड़ने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका हृदय गति बढ़ने के बाद अस्वस्थ महसूस कर रही थीं. उन्हें तुरंत उपचार के लिए हैदराबाद के अस्पताल ले जाया गया.

दीपिका इलाज के तुरंत बाद अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के लिए सेट पर लौट आईं. फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ प्रभास के साथ दीपिका की पहली फिल्म है. इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. इस साल की शुरुआत में, गुरु पूर्णिमा के दिन, अमिताभ बच्चन ने प्रभास-स्टारर फिल्म के लिए शुरुआती शॉट दिए थे.

प्रभास ने सेट से इसकी एक तस्वीर शेयर की थी और अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा का गुरु बताया था. उन्होंने तस्वीर के साथ दिए कैप्शन में लिखा था, ‘इस गुरु पूर्णिमा के मौके पर भारतीय सिनेमा के गुरु के लिए ताली बजाना, मेरे लिए सम्मान की बात है! ‘प्रोजेक्ट के’ अब शुरू होता है!’

नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर बढ़ी उत्सुकता
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म के बारे में एक बयान में कहा था, ‘मैं दीपिका को फिल्म में रोल निभाते हुए देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं. यह रोल कुछ ऐसा है, जिसे पहले किसी बड़ी एक्ट्रेस ने नहीं निभाया है. इससे सभी हैरान होंगे.’ जाहिर है कि निर्देशक के बयान से दर्शक फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हो गए हैं.

‘प्रोजेक्ट के’ में है दीपिका और प्रभास का अहम रोल
दीपिका और प्रभास फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं. नाग अश्विन आगे कहते हैं, ‘उनकी जोड़ी फिल्म का मुख्य आकर्षण होगी. मुझे विश्वास है कि उनके बीच की कहानी, कुछ ऐसी होगी जिसे दर्शक सालों तक अपने दिल में बसा कर रखेंगे.’ बता दें कि दीपिका पादुकोण के लाखों फैंस हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करके फैंस को कपल गोल देती रहती हैं.

Tags: Deepika padukone



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here