ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद सिद्धांत कपूर ने भरी उड़ान, शेयर की फ्लाइट से पहली सेल्फी

0


शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे एक्टर सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor), जिन्हें हाल ही में ड्रग्स के सेवन के एक मामले (Drugs Case) में गिरफ्तार किया गया था, उन्हें बेल मिल गई है. बेल मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को साझा किया है, जिसमें सिद्धांत ने इशारा किया है कि वह बेंगलुरु से घर लौट रहे हैं.

रविवार (12 जून) को हुई छापेमारी में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़े गए थे. सिद्धांत के साथ पकड़े गए चार अन्य लोगों को भी जमानत दे दी है. मेडिकल टेस्ट में सिद्धांत के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी. बेल होने के बाद उन्होंने मुंबई के लिए उड़ान भर ली है.

सिद्धांत ने बुधवार तड़के अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सेल्फी शेयर की. तस्वीर में उनके साथ उनकी एक दोस्त भी देखी जा सकती हैं, जो फ्लाइट में साथ बैठी हैं. दोनों ने मास्क लगाया हुआ है. सिद्धांत ने तस्वीर को साझा करते हुए रेड हार्ट इमोजी, हाथ जोड़ने वाली इमोजी और एक इविल आई की इमोजी शेयर की है.

Siddhanth Kapoor, Siddhanth Kapoor drugs case, Siddhanth Kapoor get bail in drugs case, Siddhanth Kapoor shares selfie, Siddhanth Kapoor First Pic after bail in drugs case, सिद्धांत कपूर, सिद्धांत कपूर को मिली बेल

रविवार देर रात एमजी रोड पर एक पॉश इलाके में रेव पार्टी चल रही थी. उसी दौरान पुलिस ने छापेमारी की थी. यहां किसी के पास ड्रग्स तो नहीं मिली थी लेकिन  एमडीएमए और गांजा पास में ही पड़ा मिला. सभी की मेडिकल जांच कराई गई तो सिद्धांत समेत 5 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया था.

ये पहली बार नहीं है जब सिद्धांत को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया हो. इससे पहले भी साल 2008 में मुंबई की एक रेव पार्टी के दौरान एक्टर को पकड़ा गया था. रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी की थी और करीब 240 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें सिद्धांत भी शामिल थे. हालांकि उन्हें मेडिकल जांच के बाद छोड़ दिया गया था.

बेंगलुरु में बेटे की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर और सिद्धांत के पिता शक्ति कपूर ने इस खबर पर दुख व्यक्त किया था. बेटे के ड्रग्स लेने के बारे में उन्होंने कहा था, ‘यह संभव नहीं है.’ वहीं, सिद्धांत की बहन, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Tags: Shakti kapoor, Shraddha kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here