डेविड धवन इलाज के बाद अस्पताल से वापस लौटे घर, बोले- ‘अब पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं’

0


फिल्ममेकर और एक्टर वरुण धवन के पिता डेविड धवन (David Dhawan) एक दिन पहले गंभीर रूप से बीमार हो गए थे. डेविड को डायबिटीज के चलते स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. लेकिन, ट्रीटमेंट के बाद डेविड को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और जिसके बाद वह अपने घर आ गए हैं. घर पहुंचने पर डेविड ने कहा कि वह ठीक हो गए हैं. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें किस तरह की बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. उनके दोस्त और प्रोड्यूसर रतन जैन भी डेविड का हेल्थ अपडेट दिया.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक डेविड धवन घर वापस आ गए हैं. डेविड धवन ने पोर्टल से कहा, “मैं बेहतर हूं.” पोर्टल उनके अच्छे दोस्त, प्रोड्यूसर रतन जैन से भी बात की, जिन्होंने डेविड के हेल्थ अपडेट को विस्तार से बताया. जैन ने कहा, “डेविड धवन अब बेहतर हैं. वह अब घर पर रहकर स्वस्थ हो रहे हैं.”

डेविड धवन डायबिटीज के चलते पहली बार अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. इससे पहले भी उन्हें डायबिटीज की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें हाई लेवेल का डायबिटीज है. उस वक्त बताया गया था कि उनका स्वास्थ्य बहुत खराब हो सकता है, जिसके कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उस दौरान वरुण धवन भी ‘जुग जुग जीयो’ के प्रमोशन में बिजी थे और वह प्रमोशन बीच में ही छोड़ कर अपने पिता के साथ अस्पताल पहुंचे थे.

डेविड धवन ने बेटे वरुण संग किया डांस

डेविड धवन हाल ही में वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जीयो’ के प्रमोशन में शामिल हुए थे. इस दौरान पिता और बेटे दोनों ने फिल्म के पंजाबी गाने पर डांस किया. वरुण धवन ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा था,“मेरे डैड के साथ फेम स्टेप करने में मजा आया. वेडिंग सॉन्ग नच पंजाबन आउट हो चुका है, अब अपनी रील्स को अपनी फैमिली या करीबियों के साथ भेजें. हैशटैग जुग जुग जीयो.”

अर्जुन कपूर को पसंद नहीं आया वरुण धवन का ये काम, कार्तिक आर्यन से जुड़ा है मामला

वरुण धवन की फिल्में

वरुण धवन इन दिनों ‘जुग जुग जीयो’ की प्रमोशन में बिजी हैं. उनके पास कृति सेनन संग ‘भेड़िया’ और श्रीराम राघवन की ’21’ है. वरुण कथित तौर पर ‘सिटाडेल’ के भारतीय स्पिन ऑफ के साथ अपना वेब डेब्यू भी करेंगे. इसमें वह सामंथा रूथ प्रभु के साथ दिखाई देंगे. इसे राज और डीके द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Tags: Varun Dhawan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here