डायरेक्टर राकेश रोशन की सास का निधन, ऋतिक की मां पिंकी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

0


बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन(Rakesh Roshan) और ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) नानी पद्मा रानी (Padma Rani Omprakash) का 91 वर्ष की आयु निधन हो गया. पद्मा रानी मशहूर निर्देशक दिवंगत जे ओमप्रकाश की पत्नी थीं.मीडिया रिपोट्स के अनुसार, 16 जून को करीब तीन बजे के आस-पास नींद में ही उन्होंने अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से वृद्धावस्था की वजह से वह काफी समय से बेड पर थीं.

ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने अपने सोशल हैंडल पर अपनी मां पद्मा रानी को याद करते हुए पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने उनके निधन की पुष्टि की है.

ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की हैं. पहली पोस्ट में उन्होंने अपनी मां की एक अनदेखी तस्वीर के साथ लिखा- ”मेरी मां पद्मा रानी मेरे पिताजी से जुड़ने के लिए जुड़ने के लिए. हमें सफर में छोड़ गई. आगे वह हाथ जोड़े इमोजी शेयर कर किया है.

एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने कुछ तस्वीरों को दिखाया है, जिसमें उनके पिता और मां दोनों एक साथ दिख रहे हैं. उनके माता-पिता के तस्वीर के सामने जलता हुआ दीपक और कुछ फूल दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए पिंकी रोशन कैप्शन में लिखती हैं, ”दोनों एक साथ सद्भाव और शांति में हैं. मेरे माता-पिता.आप दोनों को हमेशा प्यार.”

पद्मा रानी के बेहद करीब रोशन परिवार
खबरों की मानें तो पद्मा रानी का अंतिम संस्कार आज सुबह करीब साढ़े दस बजे मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट में किया गया.आपको बता दें कि राकेश रोशन लेकर ऋतिक रोशन और उनकी बहन पद्मा रानी के बेहद करीब थे. वहीं अक्सर पिंकी रोशन अपने मां और बच्चों के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती थीं.

बता दें कि राकेश रोशन के ससुर जे ओमप्रकाश का निधन साल 2019 में निधन हो गया था. डायरेक्टर ओमप्रकाश बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं.कसम (1974), अपनापन (1977), आदमी खिलौना है (1983) जैसी फिल्मों के लिए वह जाने जाते हैं.

Tags: Bollywood news, Hrithik Roshan, Rakesh roshan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here