टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की एक्‍शन-पैक्‍ड Ganapath आपकी क्रिसमस को बना देगी धमाकेदार

0


स‍िनेमा की दुनि‍या में क्रिसमस-र‍िलीज काफी अहम होती है और इस फेस्‍ट‍िवल र‍िलीज का मेकर्स को अक्‍सर फायदा भी खूब म‍िलता है. ऐसे में इस साल क्रिसमस पर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्शन-पैक्‍ड थ्रिलर फिल्‍म ‘गणपत’ (Ganapath) के साथ एंट्री मारने वाले हैं. सालों बाद इस फिल्‍म में एक बार फिर टाइगर के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी नजर आएगी और ये जोड़ी पर्दे पर एक्शन और रोमांस का एक जबदस्त फ्लेवर ऐड करने को पूरी तरह तैयार है. टाइगर श्रॉफ का एक्‍शन और डांस हमेशा ही फैंस को अपनी तरफ खींचता रहा है और ज‍िस स्‍केल पर इस फिल्‍म का तैयार क‍िया गया है, सूत्रों की मानें तो ये फिल्म टाइगर के करियर की सबसे बड़ी और धमाकेदार फिल्म साबित होने जा रही है.

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दूसरी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ने फिल्म हीरोपंती में एक साथ काम किया था, जो दोनों की डेब्यू फिल्म थी.

इस फिल्‍म से जुड़े व‍िश्‍वस्‍नीय सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार, ‘विकास बहल और टाइगर श्रॉफ कुछ नया और धामाकेदार लेकर आ रहे है. फिल्म के डांस, एक्शन, रोमांस के साथ एक बहुत ही शानदार स्टोरी भी है, टाइगर कुछ ऐसा करने जा रहे है, जो बॉलीवुड में कभी ट्राई नहीं किया गया है. फिल्म की प्रोडक्शन वैल्यू, एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स सब कुछ इंटरनेशनल क्‍वाल‍िटी का है’. इस जानकारी से साफ है कि ये फिल्‍म टाइगर के फैंस को खूब पसंद आएगी. अपने इसी इंटरनेशनल एक्‍शन के अंदाज से टाइगर ‘वॉर’ में भी वाहवाही लूट चुके हैं. सूत्र की मानें तो टाइगर की इस नई फिल्म का स्केल बहुत बड़ा है, एक्शन को नये ढंग से पेश किया जाएगा, जो ऑडियंस को पसंद आएगा.

जैकी भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में एली अवराम, रहमान और हॉलीवुड के कुछ चेहरे नजर आयेगे. लन्दन की शूटिंग पूरी करने के बाद, टाइगर श्रॉफ ने लद्दाख में सबसे चेलेंगिंग एक्शन शेड्यूल को पूरा किया. फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Tags: Kriti Sanon, Tiger Shroff



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here