जॉन अब्राहम ने कहा- ‘मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं, 299 या 499 में OTT पर नहीं आऊंगा’

0


जॉन अब्राहम (John Abraham), जो इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुके हैं और अपने दमदार एक्शन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, उनका कहना है कि वह बड़े पर्दे के हीरो हैं और वहीं रहना चाहते हैं. एक्टर ने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें पसंद नहीं आएगा कि लोग उन्हें घर में स्क्रीन पर 299 या 499 रुपये महीने की पेमेंट करके देखें, या घर पर कोई उनकी फिल्म बीच में ही देखना बंद कर दे. इसलिए एक एक्टर के रूप में वह ओटीटी की शुरुआत नहीं करना चाहते हैं और केवल बड़े पर्दे पर ही चमकना चाहते हैं.

ईटाइम्स के साथ एक स्पष्ट बातचीत में जॉन अब्राहम ने कहा, “मैं एक बड़े पर्दे का हीरो हूं और यही वह जगह है जहां मैं दिखना चाहता हूं. इस समय, मैं ऐसी फिल्में करूंगा जो बड़े पर्दे को पूरा करती हैं. मुझे यह आपत्तिजनक लगेगा अगर कोई एक टैबलेट पर मेरी फिल्म बीच में ही बंद कर दे, क्योंकि उन्हें वॉशरूम जाने की जरूरत थी. मैं 299 या 499 रुपये में उपलब्ध नहीं होना चाहता. मुझे इससे समस्या है.”

मुझे ओटीटी स्पेस पसंद है लेकिन…
इसके बाद जॉन ने यह भी कहा कि, “एक प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे ओटीटी स्पेस पसंद है. मैं ओटीटी के लिए फिल्में बनाना पसंद करूंगा, लेकिन एक एक्टर के रूप में मैं बिल्कुल क्लियर हूं कि मैं बड़े पर्दे पर ही रहना चाहता हूं”. वैसे तो जॉन अब्राहम को अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाना जाता है, लेकिन फिर भी उनका यह बयान फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया, खासकर उन्हें जो हर एक्टर्स की तरह ओटीटी में उनकी भी शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक सेल्फ मेड स्टार हैं जॉन अब्राहम
आपको बता दें कि जॉन अब्राहम केवल एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर भी हैं. जॉन अब्राहम एक सेल्फ मेड स्टार हैं. एक्टर का इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है, लेकिन आज वह कई नए एक्टर्स के गॉडफादर बन गए हैं. जॉन ने आयुष्मान खुराना को बतौर अभिनेता अपना पहला ब्रेक ‘विक्की डोनर’ में दिया था. वर्तमान में जॉन अब्राहम अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी के साथ एक्शन-थ्रिलर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन कर रहे हैं, जो कि एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज की तरफ से बनाई गई है.

Tags: John abraham



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here