जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मेकर्स कार्तिक आर्यन के अपोजिट करेंगे कास्ट?

0


जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को दर्शकों ने टीवी शोज में कई दिलचस्प किरदार निभाते हुए देखा है. उन्होंने टीवी शोज में कुमुद और माया जैसे किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. जेनिफर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

खबर है कि मेकर्स ने एक फिल्म के लिए जेनिफर विंगेट (Kartik Aaryan) से संपर्क किया है. अगर सबकुछ ठीक रहा तो दर्शक उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे. हालांकि, कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है. जेनिफर के बॉलीवुड डेब्यू की खबर जब से सामने आई है, तब से उनके फैंस रोमांचित हैं. वे उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

जेनिफर ने टीवी शोज में निभाए हैं कई लोकप्रिय किरदार
जेनिफर की गिनती उन टीवी एक्ट्रेस में होती है, जो किसी शो में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती हैं. दर्शकों ने उन्हें ‘कसौटी जिंदगी में’ स्नेहा बजाज के रोल में बहुत पसंद किया था. उन्होंने ‘बेहद’ में माया का किरदार निभाकर दर्शकों के मन को छुआ था. उन्होंने ‘दिल मिल गए’ में डॉ. रिद्धिमा का लोकप्रिय किरदार निभाया था.

कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में दिखेंगी जेनिफर विंगेट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर ने ‘राजा की आएगी बारात’ और ‘अकेले हम अकेले तुम’ सरीखी फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम भी किया था. अगर जेनिफर फिल्म के लिए हामी भर देती हैं तो वे कार्तिक आर्यन के साथ अहम रोल निभाती नजर आएंगी. फिलहाल, कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से सातवें आसमान पर हैं.

फैंस को कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ और ‘फ्रेडी’ की रिलीज का है इंतजार
कार्तिक आर्यन की फिल्में ‘शहजादा’ और ‘फ्रेडी’ रिलीज होने के लिए कतार में खडी हैं. वे ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ दिखेंगे. कार्तिक बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार हैं. अगर जेनिफर को उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है, तो इससे अच्छी बात भला और क्या हो सकती है. टीवी और बॉलीवुड के दो पॉपुलर एक्टर्स बड़े पर्दे पर क्या धमाल करेंगे, यह तो वक्त ही बताएगा.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan, Tv actresses



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here