जय भानुशाली की नन्ही बेटी तारा को डेली सोप से ऑफर, मां माही ने कहा- ‘मुझे पसंद नहीं’

0


जय भानुशाली और माही विज (Jai Bhanushali and Mahi Vij) की ढाई साल की बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) बेहद क्यूट है. इतनी कम उम्र में तारा की फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी जैसी ही हो गई है. तारा के साथ फोटो क्लिक करने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं तो वहीं, कई स्टार्स को तारा की फोटोज और वीडियोज भी काफी पसंद आते हैं. जय और माही ने अपनी बेटी के जन्म के समय उसका इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था, जिसमें वे आए दिन अपनी बेटी की मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं.

अब हाल ही में माही ने ईटाइम्स के साथ एक बातचीत में तारा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं, साथ ही यह खुलासा भी किया कि उनकी बेटी को अभी से डेली सोप के ऑफर (Daily soap offers) मिल रहे हैं. बहुत ही कम उम्र में तारा बेबी इन्फ्लुएंसर बन गई हैं. लोग उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन माही को अभी से तारा के लिए ऑफर आना पसंद नहीं है.

‘मैं नहीं चाहती कि उसका बचपन सेट पर बीते’
बातचीत में माही ने कहा कि वह इससे खुश नहीं हैं और इसके खिलाफ हैं. उन्होंने कहा, “तारा को हाल ही में डेली सोप की पेशकश की गई है और मैं इसके खिलाफ हूं. क्योंकि मैं नहीं चाहती कि उसका बचपन सेट पर बिताया जाए. मैं चाहती हूं कि उसका बचपन और मासूमियत भरा हो. ब्रांड समर्थन और सब ठीक है. लेकिन इससे ज्यादा नहीं. ऐसा नहीं होना चाहिए कि वह हर दिन अपना बैग उठाकर काम पर जा रही हो.”

‘मुझे लगता है कि उसे हमसे थोड़ा डरना चाहिए’
माही ने आगे कहा कि वह एक सख्त मां हैं और तारा को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. उन्होंने कहा, “वह हमारी बेटी है तो वह सुर्खियों में रहेगी ही, लेकिन हम उसे हमेशा कवर नहीं कर सकते. मैं कई बार सख्त मां बन जाती हूं. मैं नहीं चाहती कि वह हमें हल्के में ले और मुझे लगता है कि उसे हमसे थोड़ा डरना चाहिए, क्योंकि भविष्य में वह ऐसे काम कर सकती है, जहां वह हमसे डरती नहीं है और वह हमें हल्के में लेगी. मैं उसे बार-बार नहीं डांटती, लेकिन कभी-कभी मैं ऐसा करती हूं.”

‘तारा को अच्छा लगता है मेकअप, लेकिन… ‘
माही ने बताया कि ‘अगर तारा मेकअप के लिए कहती है तो जय को अच्छा नहीं लगता. वह उसे मेकअप करने की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन तारा जोर देकर कहती है कि वह माही को ऐसा करते हुए देखती है, इसलिए वह भी ऐसा करना चाहती है’. इससे पहले जय भानुशाली ने ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में कहा था कि माही और उन्होंने मिलकर ये फैसला किया है कि वे अपनी बेटी को वह सब कुछ करने देंगे, जो वह लाइफ में करना चाहती है. कल को अगर वह एक एक्ट्रेस बनना चाहेगी, तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है.

Tags: Jay Bhanushali, Mahi Vij



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here