छवि मित्तल ने बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किए अपने कैंसर सर्जरी के निशान, बोलीं- ‘कभी नहीं हटाऊंगी’

0


मुंबईः टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने हाल ही में कैंसर को मात दी है. कैंसर की चपेट में आने के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपनी जर्नी शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर (Chhavi Mittal Cancer) हुआ था. जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाई थी. अब छवि मित्तल को कैंसर से छुटकारा मिल चुका है, लेकिन अपने फैंस को इस बीमारी को लेकर फैंस को जागरुक भी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने कैंसर सर्जरी के निशान फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

छवि मित्तल ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह येलो कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो में छवि बहुत ही गर्व के साथ अपने कैंसर सर्जरी के निशान फ्लॉन्ट कर रही हैं. छवि ने अपने कैंसर सर्जरी के निशान दिखाते हुए ये भी बताया कि कई बार ये निशान देखकर लोग डर जाते हैं.

फोटो शेयर करते हुए छवि ने कैप्शन में लिखा- ‘निशान, आप किसी के शरीर पर तो देख सकते हैं, लेकिन उसकी आत्मा पर नहीं. मैंने हिम्मत करके इस निशान को फ्लॉन्ट किया, लेकिन इसे देखकर कई लोग डर गए. मैं कहती हूं कि अगर आपको इस निशान को देखकर डर लगता है तो मुझे कैसा लगता होगा. जिसे ये निशान मिला है.’

chhavi mittal, chhavi mittal news

छवि मित्तल का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @chhavihussein)

छवि लिखती हैं- ‘एक मर्द असली मर्द तब नहीं होता जब वह नीचे देखकर महिला के शरीर की तारीफ करता है. लेकिन, इस शरीर को पाने के लिए महिला के एफर्ट्स की तारीफ नहीं करता. कुछ लोगों ने मुझसे ये सवाल किया कि क्या आप लेजर से इस निशान को हटवा नहीं सकतीं. ऐसे लोगों को मेरा जवाब ना है. उन्हें मैंने कभी हां नहीं कहा.’ बता दें, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी अपने ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में होने का खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये जानकारी दी है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here