खबर पक्की है… ‘दयाबेन’ की होगी जबरदस्त री-एंट्री, असित मोदी बोले- ‘ये स्टोरी का मामला है’

0


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. शो में ‘दयाबेन’ की वापसी (Dayaben return) हो रही है, लेकिन कब ये सवाल बना हुआ है. हाल ही में एक प्रोमो के ऑन एयर होने के बाद ‘दयाबेन’ की वापसी की सुगबुगाहट तेज हुई. 14 सालों से ये शो दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो का हर किरदार घर-घर पॉपुलर है. लेकिन ‘दयाबेन’ शो से पिछले काफी समय से गायब है. उनका खालीपन लोगों को खटकता है. शो में दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे उत्साहित दर्शकों को शो में ट्विस्ट अच्छा नहीं लगा तो दर्शकों ने शो के निर्माताओं को प्रशंसकों की भावनाओं के साथ खेलने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद हाल ही में इस मामले पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल, शो के नवीनतम एपिसोड में ‘सुंदर’ अपने दोस्तों के साथ गोकुलधाम सोसाइटी में पहुंचता, जेठालाल, सुंदर के साथ दयाबेन को न देख निराश हो जाते हैं. चैनल ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सुंदर, जेठालाल को आश्वासन देता है कि वह अहमदाबाद वापस जाएगा और अपनी मां को बहन दयाबेन को तीन महीने में वापस भेजने के लिए मना लेगा. जेठालाल दो महीने के लिए बातचीत करता है और घोषणा करता है कि अगर दया तब तक वापस नहीं आई तो वह भूख हड़ताल करेगा. इसी प्रोमो के बाद लोगों ने ट्रोलिंग शुरू कर दी थी.

अब यह स्टोरी का मामला है: असित मोदी
ई टाइम्स से बात करते हुए असित मोदी ने कहा, ‘अब यह स्टोरी का मामला है. हम भी इस पर काम कर रहे हैं, लेकिन इसमें समय लगेगा. मुझे पता है कि लोग हमें गाली दे रहे हैं क्योंकि वे शो से इमोशनली जुड़े हैं. मैं उन फैंस के बारे में सोचता हूं जो ऑनलाइन आकर शो को लेकर कॉमेंट्स करते हैं और मैं उनकी रिस्पेक्ट करता हूं’.

दयाबेन के लिए ऑडिशन ले रहे हैं मेकर्स
उन्होंने कहा कि दया भाभी आएगी. हम भी चाहते हैं कि दिशा वकानी, दया भाभी जल्द आएं, लेकिन हम साथ ही में ऑडिशन भी कर रहे हैंय अगर दिशा वापस आती हैं तो अच्छी बात है क्योंकि वह हमारे लिए परिवार जैसी हैं, लेकिन उनका आना पॉसिबल नहीं लग रहा है, इसलिए हम उनके रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन कर रहे हैं.

रातों-रात वापस नहीं आ सकतीं दयाबेन
उन्होंने आगे कहा कि मेकर होने के नाते मैं चाहता हूं कि दया बेन वापस आ जाए और हम इस पर काम भी कर रहे हैं. आने वाले कुछ महीनों में दया भाभी भी दिख जाएंगी. इसके अलावा और भी बहुत कुछ दिखेगा. उन्होंने कहा कि दयाबेन ऐसे रातों-रात वापस नहीं आ सकतीं. हमें उनकी जबरदस्त री एंट्री करनी होगी क्योंकि उन्हें काफी समय से मिस किया जा रहा है.

Tags: Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here