क्या सत्य घटना पर आधारित है ‘शमशेरा’ की कहानी? फिल्म के टीजर रिलीज के साथ शुरू होने लगी चर्चाएं

0


‘शमशेरा’ (Shamshera) का टीजर रिलीज हो गया है, अब ट्रेलर का इंतजार है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म की कहानी को लेकर एक बार फिर चर्चा होने लगी है. लंबे दाढ़ी, मूंछ वाले रणबीर का इंटेस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस बरकरार है. आइए बताते हैं इस फिल्म की कहानी के बारे में रणबीर कपूर ने क्या बताया था.

एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का रफ-टफ लुक देखकर माना जा रहा है कि ये फिल्म एक्टर को नए अंदाज में पर्दे पर पेश करने वाली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ये फिल्म किसी सत्य घटना पर आधारित है. एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी दी थी.

रणबीर कपूर बता चुके हैं फिल्म की कहानी
रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘शमशेरा एक डाकू की कहानी नहीं है बल्कि 18वीं सदी की कहानी है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य से जंग लड़ती है. मैंने जिस तरह की फिल्में की है, ये उससे हटकर अलग तरह की फिल्म है. ये युवा लड़के की लव स्टोरी नहीं है जिसे मैं अक्सर करता हूं, लेकिन फिल्म में लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी’. इस फिल्म में कॉमेडी, एक्शन रोमांस सब कुछ है. इन सभी चीजों को फिल्म में शामिल करने की कोशिश है’.

रणबीर की बात का समर्थन करता हुआ टीजर
बुधवार को रिलीज हुए ‘शमशेरा’ के टीजर में रणबीर कपूर कह रहे हैं कि ‘सांसों में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई रोक न पाएगा इसे, जब उठे ये बनकर सवेरा. कर्म से डकैत, धर्म से आजाद.’ इससे फिल्म की कहानी तो साफ है.

ये भी पढ़िए-Shamshera Teaser Out: ‘कर्म से डकैत, धर्म से आजाद’, रिलीज हुआ शमशेरा का धमाकेदार टीजर

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर का डरावना चेहरा
कुछ दिन पहले ही ‘शमशेरा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक  हो गया था, जिसमें रणबीर कपूर डरावने अवतार में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ‘शमशेरा’ ट्रेंड करने लगा था. रणबीर का लुक फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों के क्रेज को बढ़ा रहा है.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera, Trending news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here