क्या रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट की तरह जाना चाहते हैं हॉलीवुड में? एक्टर ने दिया ये जवाब

0


बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं. फिल्मों में उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों में एक अलग और मजबूत जगह बनाई है. हाल ही में, ओरमैक्स की तरफ से जारी की गई मोस्ट पॉपुलर मेल हिंदी फिल्म एक्टर्स की लिस्ट में भी उनका नाम शामिल है. इसी साल वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आलिया अब हॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं. इस बीच रणबीर से भी हॉलीवुड में जाने की प्लानिंग के बारे में सवाल किए जा रहे हैं.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक न्यूज पब्लिकेशन के साथ हुई एक बातचीत में जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह भी आलिया की तरह भविष्य में हॉलीवुड में जाने की योजना बना रहे हैं? इस पर रणबीर ने जवाब दिया कि वह वास्तव में ऑडिशन से डरते हैं और इसलिए फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग नहीं बना रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वास्तव में उनका सपना हॉलीवुड में जाने का नहीं है. उनके मुताबिक वह जहां हैं वहीं खुश हैं.

‘अभी मेरे सारे सपने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए हैं’
रणबीर ने कहा, “मैं जहां हूं, वहीं खुश हूं और अभी मेरे सारे सपने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए हैं. मुझे लगता है कि ओरिजनल कंटेंट जो आपकी संस्कृति में है, वह हर दर्शक के दिल को छू सकती है. अगर आप दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप इसे अपनी संस्कृति और भाषा के साथ कर सकते हैं.” आपको बता दें कि आलिया नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और ‘वंडर वुमन’ गैल गडोट भी होंगी.

रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) पर्दे पर साथ नजर आएंगे. रणबीर-आलिया के आलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान बतौर गेस्ट फिल्म में नजर आएंगे. गुड टाइम्स से बात करते हुए अयान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में खुलकर बात की और रणबीर-आलिया को इस ‘प्रेम कहानी’ के लिए एकदम फिट बताया.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here