किसे मिलेगी खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर की ट्रॉफी? रोहित शेट्टी ने गलती से लीक किया नाम!

0


मुंबईः स्टंट रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) अब लगातार चर्चा में है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में मनोरंजन जगत के जाने-माने नाम शामिल हुए हैं, जिसकी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूटिंग जारी है. शो की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है. हर कोई यह जानने को बेताब है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का विनर कौन होगा. ऐसे में अगर आपको पता चले कि, रोहित शेट्टी के शो का बेस्ट परफॉर्मर कौन है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? जी हां, एक इवेंट के दौरान खुद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने गलती से शो के विनर का नाम लीक कर दिया है.

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस ओर इशारा किया कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की विनर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक बन सकती हैं. रोहित शेट्टी ने बताया कि रुबीना ने शो के हर टास्क में अपना बेस्ट दिया और शानदार परफॉर्म कर रही हैं.

रुबीना दिलैक को बताया बेस्ट परफॉर्मर
रोहित शेट्टी कहते हैं कि वह रुबीना दिलैक को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में जरूर देखेंगे. एक इंटरव्यू में शो के खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि रुबीना दिलैक सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं. रोहित शेट्टी की बात सुनकर यूजर्स का कहना है कि ‘समझदार को इशारा ही काफी है.’

आगे उन्होंने शो के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में रुबीना का नाम शामिल किया. यहां रोहित ने रुबीना की तारीफों के पुल बांध दिए और बताया कि वह कोई भी टास्क अधूरा नहीं छोड़तीं. रोहित शेट्टी की इस बात से रुबीना दिलैक के फैन काफी खुश हैं. ऐसे में अगर रुबीना शो की विनर बनती हैं तो एक्ट्रेस के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर होगी और इसमें कोई शक नहीं है.

Tags: Rohit shetty, Rubina Dilaik



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here