कार्तिक आर्यन ने NGO के बच्चों के लिए रखी ‘भूल भुलैया 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, मनाया फिल्म की सफलता का जश्न

0


मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी लेटेस्ट रिलीज भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ देश में एक जबरदस्त तूफान ला दिया है. ये फिल्म अपने चौथे हफ्ते में भी देश में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इस फिल्म के बढ़ते कलेक्शन के साथ ही सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और जिसमें अब यंग किड्स के भी वो चहिते बन गए हैं.

कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिले और उन्होंने बच्चों को याद रखने के लिए फिल्म के बाद उनके साथ बातचीत की, गाना गाया, डांस किया और पूरे दिन में कई बार उनके साथ पोज भी दिए.

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर सड़क पर एक छोटी बच्ची के साथ चिट चैट करते हुए अपनी एक वीडियो साझा की थी, जिसमें कार्तिक की छोटी फैन उन्हें बता रही है कि फिल्म में कैसे उन्हें कार्तिक बहुत पसंद आए हैं. बता दें, इस विडियों में कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ दिख रहें है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘और तू आता है, ऐसे पल, नरेशन हो तो ऐसी! पूरी कहानी बता दी लड़की ने फिल्म की #भूल भुलैया 2 की #Repost.’

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kartikaaryan)

भूल भुलैया 2 के बाद यंग सुपरस्टार ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड देने के बाद साफ तौर से अभिनेताओं की टॉप लीग में एंट्री कर ली है, और महामारी के बाद से एकमात्र हिंदी ब्लॉकबस्टर है जो अभी भी सिनेमाघरों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूती से चल रही है.

वैसे कार्तिक अपने फैन्स के साथ गैटी गैलेक्सी में फिल्म की बिगेस्ट ओपनिंग का जश्न पहले ही मना चुके हैं. बता दें, कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी कुछ और दिलचस्प फिल्में लाईन में हैं.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here