कार्तिक आर्यन के फैंस चुरा रही हैं कियारा आडवाणी? एक्ट्रेस ने कहा- ‘कल वे मेरा फैनपेज खोलेंगे’

0


‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan and Kiara Advani) फिल्म की बंपर सफलता का जश्न मना रहे हैं. दोनों ने देशभर में फिल्म का जमकर प्रचार किया. कियारा और कार्तिक लोगों को लुभाने के लिए नए-नए प्रयोग करने में जुटे हैं. इसी क्रम में कियारा पर कार्तिक के फैंस चोरी करने का नाम लग रहा है. और ये बात खुद कियारा ने भी कबूल की है कि कई जगहों पर उन्होंने कार्तिक के फैंस को चोरी करने की कोशिश की है.

रविवार को नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें कियारा यह खुलासा करती नजर आ रही हैं कि कैसे उन्होंने कार्तिक के फैंस को अपने फैंस में बदलने की कोशिश की है. कियारा ने कहा, “मैं कार्तिक के फैंस को अपनी तरफ खींच रही हूं. दूसरे दिन भी मैंने कार्तिक के फैंस में से एक को अपना फैन बनाने कोशिश की थी. निश्चित ही अब वे कल मेरा फैनपेज खोलेंगे’.”

‘वह मेरे फैंस को अपना बना रही है’
वहीं, कार्तिक आर्यन ने यह भी कंफर्म किया है कि कियारा आडवाणी वास्तव में उनके फैंस को चुराने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा, “वह ऐसा बहुत करती है. हर बार मैं अपने फैंस को उससे बचाने की कोशिश करता हूं, लेकिन वह जानबूझकर उनके सामने कुछ ऐसा करती है, ताकि वे उसे सुनें और यह सोचें कि वह कुछ ज्यादा ही खास है. वह मेरे फैंस को अपना फैन बना रही है.”

‘भूल भुलैया 2’ ने की 179 करोड़ रुपए की कमाई
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ का क्रेज लोगों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रहा. इस फिल्म को दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, वह वाकई कमाल का है. अनीस बज्मी निर्देशित यह फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी, तब हर गुजरते दिन के साथ फिल्म के कारोबार में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रही है. फिल्म ने अब तक 179.31 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

Tags: Kartik aaryan, Kiara Advani



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here