कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ अब OTT पर, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये ब्लॉकबस्टर

0


Bhool Bhulaiyaa 2 OTT Release: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) स्टारर भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई. फिल्म ने रिलीज के बाद साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. कार्तिक आर्यन की फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और क्रिटिक्स से भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाके के लिए तैयार है.

मेकर्स की ओर से फिल्म के ओटीटी प्रीमियर का ऐलान कर दिया गया है, जिसके अनुसार फिल्म इसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है. तो अगर आप भी भूल भुलैया 2 की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह फिल्म थियेटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म 19 जून को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है.

पिछले महीने की 20 तारीख को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ की कमाई की और यह सिलसिला अभी भी जारी है. करीब 1 महीने बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार है. जिसे लेकर कार्तिक आर्यन के फैंस में भी काफी उत्सुकता है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Bollywood, Kartik aaryan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here