कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच हो गई सुलह, वरुण धवन ने कराया दोनों का पैचअप!

0


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच अनबन किसी से छिपी नहीं है. कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor) को KJo की ‘दोस्ताना 2’ में काम करना था और फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, लेकिन धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया फिल्म से कार्तिक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है और फिल्म को दोबारा बनाया जाएगा, जिसके बाद सारा बवाल शुरू हुआ. दोनों के बीच पिछले साल से चल रही इस अनबन पर अब शायद ब्रेक लग गया है. ये हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि दोनों साथ में मंच पर एक साथ नजर आए.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पैचअप करा दिया है? हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वरुण धवन ने करण और कार्तिक को अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर एक साथ नचा दिया.

वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया यीजर्स ये कयास लगाने लगे कि शायद दोनों के बीच में सब ठीक हो गया है. पिंकविला द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, वरुण, कार्तिक से कहते हैं, ‘कार्तिक, आओ, तुम धर्मा फिल्म के गाने पर डांस कर सकते हो’. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन, कार्तिक को मंच पर खींचते हैं, लेकिन वो ग्रुप का हिस्सा बनने से थोड़ा हिचकिचा रहे हैं. वरुण बाद में, उन्होंने मंच पर फिल्ममेकर करण जौहर को भी बुलाया. इस दौरान करण और कार्तिक दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाते दिखे.

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक ने करण जौहर से अनबन, इनसाइड और आउटसाइडर की बहस पर खुलकर बात की थी. जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि इंडस्ट्री के लोगों के साथ मतभेद की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी है, क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं? इसके सवाल का उन्होंने बड़ा नपा तुला जवाब दिया. उन्होंने कहा, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि मेरा फोकस सिर्फ काम पर होता है और आप मेरी फिल्मों के लाइनअप को ही देख लीजिए.

कार्तिक से जब उन अफवाहों के बारे में पूछा गया, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके खिलाफ लॉबी कर रहे थे. इस पर एक्टर ने कहा, ‘क्या होता है कभी, कभी लोग बात का बतगंड़ बनाते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. किसी के पास फालतू का टाइम नहीं है. हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम कीजिए. उसके अलावा बाकी चीजें अफवाहें हैं’.

Tags: Karan johar, Kartik aaryan, Varun Dhawan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here