कान्स फिल्म फेस्टिवल में छा गईं ‘गुत्थी’! सुनील ग्रोवर ने शेयर की तस्वीर, देखकर हंस पड़ेंगे आप

0


नई दिल्ली: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एंटरटेनर हैं और उन्हें बखूबी पता है कि लोगों को कैसे हंसाना है. कान्स फिल्म फेस्टिवल सोशल मीडिया पर इन दिनों पूरी तरह छाया हुआ है और ऐसे में उन्होंने अपने पॉपुलर कैरेक्टर गुत्थी की एडिटेड तस्वीर शेयर की है. ‘गुत्थी’ दो चोटी के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रही है.

सुनील ग्रोवर ने साथ ही कैप्शन में ‘फ्रेंच रिवेरा’, लिखा है. हिना खान भी सुनील ग्रोवर की तस्वीर पर कॉमेंट किए बिना नहीं रह पाईं. उन्होंने कई सारे लॉफिंग इमोजी के साथ ‘सुनील’ लिखा है.

इस तस्वीर में  ‘गुत्थी’ ने गाउन पहन रखा है और साथ ही बड़ा सा पर्पल बो भी नजर आ रहा है. ‘गुत्थी’ के टिपिकल एक्सप्रेशन को देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. सुनील का यह पोस्ट वायरल हो चुका है. फैंस के साथ-साथ सितारे भी कॉमेंट कर रहे हैं.

एक्टर रोनित बोस ने भी उनकी तस्वीर पर कॉमेंट कर लिखा, ‘डूड तुम तो छा गए.’ इनके अलावा मौनी रॉय, रासिका दुग्गल समेत कई सेलेब्स ने सुनील ग्रोवर की तस्वीर पर कॉमेंट किया है.

Snunil grover shares edited pic of his popular character guthi leaves internet in splits

‘गुत्थी’ की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. (फोटो साभार: whosunilgrover/instagram)

कॉमेडी नाइट विद कपिल’ से पॉपुलर हुई थी गुत्थी
सुनील ग्रोवर की बात करें तो उन्हें ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में ‘गुत्थी’ के किरदार से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. उन्होंने इस शो में कई किरदार निभाया था जिसमें डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का भी किरदार काफी पॉपुलर हुआ था. लेकिन, कपिल शर्मा के साथ फाइट की वजह से उन्होंने कपिल के शो को छोड़ दिया था.

टीवी शो की बात करें तो सुनील ग्रोवर आखिरी बार ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आए थे. सुनील ग्रोवर फिलहाल फिल्में और वेब सीरिज में व्यस्त हैं.

फिल्में और वेब सीरीज में व्यस्त हैं सुनील ग्रोवर
एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने टीवी और फिल्म को बैलेंस करने पर कहा था, ‘मेरा लक्ष्य अच्छे लोग और क्रिएटिव माइंड के साथ काम करना है. खासकर जो लोग अपना काम करना जानते हों. जरूरी नहीं कि उन्हें अनुभव हो लेकिन उन्हें अपना काम आता हो.

Tags: Festival De Cannes, Sunil Grover



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here