करीना कपूर ने शेयर की लंदन डायरीज से सैफ अली खान की PIC, बोलीं- ‘मिस्टर खान क्या ये आप हैं?’

0


बॉलीवुड के बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. सुजॉय घोष की ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग पूरी करने के बाद वह परिवार के साथ एक ब्रेक पर लंदन पहुंची हैं, जहां वह अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं. लंदन डायरीज से यूं तो करीना लगातार तस्वीरों को शेयर कर रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने सैफ की एक बेहद प्यारी तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह लंदन की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रही हैं.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरों को शेयर कर फैंस को ट्रीट करती हैं. हाल ही में उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक तस्वीर को साझा किया, जिसमें वह लंदन की सड़कों पर घूमते हुए हाथों में बैग्स लिए अपनी हसबैंड ड्यूटी को करते दिखाई दे रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक जींस के साथ ब्लू टी-शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं. उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज से अपने लुक को पूरा किया. तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने इसे कैप्शन दिया, ‘मिस्टर खान क्या ये आप हैं?’ और इसके साथ हंसी और दिल वाली इमोजी भी शेयर की है.

Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Khan, saif Ali Khan, Kareena Kapoor Post, Kareena Kapoor shares new Pic of saif Ali Khan, Kareena Kapoor London Diaries, Social Media, viral Post, करीना कपूर, सैफ अली खान, लंदन डायरीज

करीना कपूर ने सैफ की ये तस्वीर मजेदार कैप्शन के साथ साझा की है.

सोशल मीडिया पर अब सैफ की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है. करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ इस ट्रिप में आंटी रीमा जैन, कजिन नताशा नंदा, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा भी हैं.

कुछ दिन पहले ही करीना ने लंदन से अपनी पसंदीदा कॉफी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने बताया था कि लगभग 2 साल बाद अपनी पसंदीदा कॉफी का एन्जॉय कर रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था- तुम्हारे लिए दो साल तक इंतजार किया, बेबी प्रीट.’ इसके साथ उन्होंने लिखा था- ‘सिपिंग कॉपी, कॉफी लवर’.

वर्फफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में एक जापानी उपन्यास, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित सुजॉय घोष की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की. फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. इसके साथ वह मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी, जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Tags: Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here