करण मेहरा ने अब निशा रावल पर लगाया धोखा देने का आरोप, बोले- ’11 महीने से घर में है गैर मर्द’

0


मुंबईः टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच चल रही खटपट से सभी वाकिफ हैं. एक्ट्रेस ने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. दोनों लंबे समय से अलग-अलग रह रहे हैं. निशा रावल ने ‘लॉकअप’ (LockUpp) में भी करण मेहरा और अपनी शादीशुदा जिंदगी से संबंधित कई राजों पर से पर्दा उठाया था. टीवी कपल ने आपसी विवाद के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए. निशा रावल ने पति करण मेहरा पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था और अपने घाव दिखाते हुए उन पर मारपीट के आरोप भी लगाए थे. अब हाल ही में, ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेता ने निशा पर वेबफाई का आरोप लगाया है.

करण मेहरा ने एक इंटरव्यू में निशा रावल के बारे में बात की और कहा – ‘आज भी एक आदमी मेरे घर में रह रहा है. पिछले 11 महीने से वो शख्स मेरे घर में रह रहा है. वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में दाखिल हुआ है.’ अभिनेता का कहना है कि निशा रावल ने इस शख्स के साथ मिलकर उनके घर, कार और बिजनेस को अपने कब्जे में कर लिया है.

करण ने इसके साथ ही अपने बेटे कविश को मिस करने की बात भी कही. वह कहते हैं- ‘मुझे अपने बेटे की बहुत याद आती है. एक पिता होने के नाते, जब आप उससे बात नहीं कर पाते, यह बेहद मुश्किल हो जाता है. लेकिन, मुझे खुद को सबसे बुरे दौर के लिए तैयार करना है. जब भी मिलेंगे तो देखूंगा. मेरी पहली प्राथमिकता अपने माता-पिता और भाई को इससे बाहर निकालना है. उन्हें अग्रिम जमानत मिली है. हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है. इतने बड़े आरोपों के बावजूद यह बड़ी जीत थी.’

Lock Upp, Lock Upp News, Nisha Rawal, Nisha Rawal Kavish Son Nisha Rawal-Karanvir Bohra conversation about her separation, Karan Mehra-Nisha Rawal separation, Nisha Rawal reveals her son Kavish, Social Media, Viral News, निशा रावल, करण मेहरा

निशा रावल ने कंगना रनौत के शो में खुद से जुड़ा बड़ा सीक्रेट खोला था. फाइल फोटो.

निशा रावल को हाल ही में कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था, जहां उन्होंने करण मेहरा के साथ अपने संबंधों के बारे में कई राजों पर से पर्दा उठाया था. निशा ने इस दौरान यह भी बताया था कि करण मेहरा के साथ शादी में होते हुए भी उन्होंने एक गैर मर्द को किस किया था. उन्होंने यह भी बताया कि वह जब भी उस शख्स से मिलती थीं, करण को इसके बारे में पता होता था. निशा ने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा मिसकैरिज होने के एक साल बाद किया था.

Tags: Karan Mehra, Nisha Rawal



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here