करण जौहर से जबरन वसूली की फिराक में था लॉरेंस बिश्नोई गैंग! पूछताछ के दौरान ‘महाकाल’ ने किया खुलासा

0


हाल में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र मामले में जांच में आया था कि इसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है. एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र के सरकार के गृह सचिव विभाग ने बताया था कि सलमान और उनके पिता सलीम को धमकी देने के पीछे बिश्नोई गैंग का मकसद अपनी ताकत दिखाना था. अब एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक कथित सदस्य सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल ने जांचकर्ताओं को बताया कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर भी उनकी लिस्ट में शामिल थे, जिनसे जबरन वसूली के लिए निशाना बनाने की योजना बनाई थी.

लेकिन एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह भी कहा है कि इन दावों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, और संभावना है कि कांबले अपने बयानों में डींगें भी मार रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कांबले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध शूटर संतोष जाधव का करीबी सहयोगी था और हत्या की साजिश से अच्छी तरह वाकिफ था.

जबकि कांबले पुणे में पहले से दर्ज एक मामले के लिए पुणे ग्रामीण पुलिस की हिरासत में हैं. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल, पंजाब पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच की टीमों ने उससे सिद्धू मूसेवाला हत्या और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले एक धमकी भरे पत्र के संबंध में पूछताछ की है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गैंग ने कथित तौर पर करण जौहर को धमकी देकर उनसे 5 करोड़ रुपये वसूलने की योजना बनाई थी. कांबले के बयान के अनुसार, कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार के भाई विक्रम बरार ने उनसे इंस्टाग्राम और सिग्नल ऐप पर इन योजनाओं पर चर्चा की थी. अधिकारी ने कहा कि मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल एक महिला और सिख समुदाय की एक पवित्र पुस्तक को कथित रूप से अपवित्र करने वाला एक डॉक्टर भी निशाने पर था. उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां अभी भी कांबले के दावों की पुष्टि कर रही हैं.

अधिकारी ने दावा किया कि मई में मूसेवाला की हत्या के बाद, बिश्नोई गैंग इस सनसनी का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था और उसने बॉलीवुड हस्तियों को धमकी देने का फैसला किया था. उन्होंने कहा कि जबरन वसूली के लिए सलमान खान को धमकी देने की साजिश विक्रम बरार की प्लानिंग का हिस्सा थी.

Tags: Karan johar, Lawrence Bishnoi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here