करण जौहर ने बर्थडे पार्टी को कोविड HOTSPOT बताने पर निकाली भड़ास, बोले- दोष मुझे क्यों?

0


करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपने 50वें बर्थडे (Karan Johar 50th birthday Bash) का ग्रैंड जश्न मनाया और इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ सेलेब्स को भी इनवाइट किया. शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, सलमान खान, आमिर खान, काजोल और रानी मुखर्जी से लेकर तमाम सेलेब्स ने पार्टी में पहुंचकर महफिल में चार चांद लगाए. करण जौहर के बर्थडे बैश के बाद ही पार्टी में शामिल हुए कुछ सेलेब्स कोविड 19 की गिरफ्त में आ गए, जिसमें कैटरीना कैफ और शाहरुख भी शामिल थे, कुछ रिपोर्ट्स सामने आईं, जिसमें दावा किया गया कि करण जौहर की पार्टी ही सुपर स्प्रेडिंग थी. इस मामले पर अब फिल्ममेकर ने चुप्पी तोड़ते हुए भड़ास (Karan Johar reacts) निकाली है.

करण जौहर (Karan Johar) ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि 25 मई को उन्होंने पार्टी जरूर दी, लेकिन उस पूरे हफ्ते में भी ऐसी कई पार्टीज हुईं, जहां सेलेब्स पहुंचे थे. लेकिन दोष मुझे क्यों दिया जा रहा है?

‘हर चीज की तरह ये इल्जाम भी मेरे ऊपर’
फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए करण जौहर ने कहा, ‘ऐसी कहानियां और मीडिया रिपोर्ट्स थी, जिन्होंने कहा कि करण जौहर का बर्थडे बैश ही सुपर-स्प्रेडर बन गया है. अब देखिए, इसके बारे में तकनीकी जानकारी प्राप्त करने के लिए नहीं, लेकिन हम नहीं जानते कि किसने इसे कंट्रेक्टिड किया. क्योंकि उस हफ्ते बहुत कुछ ऐसा हुआ. फिल्म इंडस्ट्रीज में पार्टीज थीं, शादियां थीं, प्रोग्राम्स थे, शूट थे. लेकिन दोष मुझे क्यों दिया जा रहा है? हर चीज की तरह, ये इल्जाम भी मेरे ऊपर क्यों?

फिल्ममेकर ने जाहिर किया गुस्सा
फिल्ममेकर ने बातचीत में आगे कहा कि में विक्टिम की तरह नहीं लेकिन मैं खुद को मामूली रूप से विक्टिम महसूस करता हूं. मेरा इस महामारी से कोई लेना-देना नहीं है, और मैं इसे दूर रखना चाहता हूं. उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, लोगों ने क्यों लिखा कि उन्होंने क्या किया? कितने लोग कोरोना के संपर्क में आए. क्या ये मेरी पार्टी में हुआ?

आदित्य चोपड़ा ने दिया था YRF स्टूडियो में पार्टी का आइडिया
पार्टी के बारे में बात करते हुए, करण ने बताया कि वाईआरएफ स्टूडियो में पार्टी की मेजबानी करने का आइडिया आदित्य चोपड़ा का था और करण की टीम ने ने पार्टी को ऑर्गनाइज किया.

Tags: Karan johar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here