करण जौहर नहीं करेंगे Bigg Boss OTT 2 को होस्ट? मेकर्स ने अब इस सेलिब्रिटी को किया अप्रोच!

0


बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी का वो फेमस रिएलिटी शो है, जिसको लोग काफी पसंद करते हैं. फेमस चेहरों और दिलचस्प टास्क के कारण बिग बॉस का पिछला सीजन काफी हिट रहा. बिग बॉस सीजन 15 के शुरू ऑन एयर होने से पहले मेकर्स इसका ओटीटी वर्जन लेकर आए, जो करीब 2 महीने तक चला. शो को फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया. लेकिन अब खबरें हैं कि करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) को होस्ट करने से इनकार कर दिया है.

करण जौहर (Karan Johar) बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) को होस्ट करते हुए दिखाई नहीं देंगे. Tellychakkar की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण ने मेकर्स को इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया है. क्योंकि वह अपने चैट शो कॉफी विद करण की मेजबानी कर रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, वह एक समय में दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काम नहीं कर सकते हैं. इसलिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने से इनकार कर दिया है. हालांकि, करण के रिप्लेसमेंट की तैयारी भी मेकर्स ने कर ली है. मेकर्स ने अब शो के लिए फराह खान को अप्रोच किया है.

बिग बॉस सीजन 1 में फराह शो में लगातार बनी रही थीं. वे शो में बीच-बीच में आती रहती थीं और कंटेस्टेंट्स को रिएलटी चेक देती रहती थीं. फराह अगर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करने के लिए हां कहती हैं तो वे निश्चित तौर पर बिग बॉस के ओटीटी सीजन 2 को और पॉप्यूलर बनाने में मदद करेंगी.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 दो महीने तक चला था, जिसकी ट्रॉफी को एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम किया था. शो को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिनाले में दिव्या की टक्कर प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी से थी. प्रतीक सहजपाल शो के रनर अप रहे थे. हालांकि, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी तीनों को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का मौके मिला. प्रतीक सहजपाल इसमें भी रनर अप रहे और सीजन 15 की ट्राफी को टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया.

Tags: Bigg Boss OTT, Farah khan, Karan johar, Salman khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here