‘कबीर सिंह’ के 3 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने शेयर किया ऐसा VIDEO, होने लगी पार्ट-2 की चर्चा

0


3 Years of Kabir Singh: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सक्सेसफुल फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) की रिलीज के 3 साल पूरे हो गए हैं. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था. शाहिद और कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. फिल्म के तीन साल पूरे होने पर शाहिद और कियारा एक साथ नजर आए तो फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी. इसके साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं फिल्म के सीक्वल की तैयारी तो नहीं.

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के तीन साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. इस मौके पर शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की एक साथ एंट्री हो रही हैं और बैकग्राउंड में फिल्म ‘कबीर सिंह’ का थीम म्यूजिक बज रहा है. फ्रेम में पहले कियारा की एंट्री होती है फिर शाहिद कपूर नजर आते हैं, दोनों का अंदाज और टशन देख फैंस खुश हो रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर शाहिद ने कैप्शन में लिखा ‘कबीर और प्रीती को 3 साल हो गए’.

‘कबीर सिंह’ पार्ट 2 ?
इस वीडियो को देख फैंस शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई फैंस कयास लगा रहे हैं कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट का वीडियो तो नहीं है. वहीं कई इस फिल्म के सीक्वल के बारे में भी अनुमान लगा रहे हैं. एक ने लिखा ‘मैंने सुना है कबीर सिंह पार्ट 2 आ रहा है’, कई फैंस सीक्वल को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. कुल मिला कर फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़िए-‘कबीर सिंह’ के एक सीन को लेकर झेलनी पड़ी थी आलोचना, टूट गया था कियारा आडवाणी का दिल!

भूषण कुमार दे चुके हैं सीक्वल का हिंट
कबीर सिंह के रोल में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने प्रीती सिक्का का शानदार रोल फिल्म में प्ले किया था. कुछ दिन पहले ही पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान भूषण कुमार बताया था कि ‘मुझे लगता है ‘कबीर सिंह’ एक फ्रेंचाइजी में बदल सकती है. कबीर एक ऐसा आइकॉनिक किरदार है जिसे सेकेंड पार्ट के बारे में सोचा जा सकता है’. इसके बाद से ही फैंस पार्ट 2 के बारे में जानना चाहते हैं और अब फिल्म की तीसरी सालगिरह पर कबीर-प्रीती का एक साथ आना भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रहा है. बता दें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी. इस फिल्म में लीड रोल विजय देवराकोंडा ने निभाया था.

Tags: Kabir Singh Movie, Kiara Advani, Shahid kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here