कंगना रनौत की ‘धाकड़’ ने झेला 78 करोड़ का नुकसान, ‘मामूली रकम’ में बिकेंगे डिजिटल राइट्सः रिपोर्ट्स

0


मुंबईः पिछले कुछ सालों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं, लेकिन इसके बावजूद, उनकी आखिरी स्पाई ड्रामा ‘धाकड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर भयानक प्रदर्शन किया. फिल्म को दर्शकों से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. रजनीश घई के निर्देशन में बनी धाकड़ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ रुपये भी कमाने में विफल रही. जिसके चलते करीब 85 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने लंबा-चौड़ा नुकसान झेला है.

बॉलीवुड हंगामा की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं को ‘धाकड़’ में 78 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है, क्योंकि कंगना की एक्शन फिल्म का अनुमानित बजट 85 करोड़ रुपये था. कथित तौर पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2.58 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. इस बीच कंगना रनौत स्टारर इस स्पाई ड्रामा को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है.

अभी तक नहीं बिके धाकड़ के डिजिटल राइट्स

रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं ने अब तक फिल्म के डिजिटल और सेटेलाइट राइट्स नहीं बेचे हैं. बॉक्स ऑफिस पर ‘धाकड़’ के औंधे मुंह गिरने के बाद अब मेकर्स को इसके डिजिटल राइट्स भी कबाड़ मूल्य में बेंचने के दवाब का सामना करना पड़ रहा है. कथित तौर पर, फिल्म के डिजिटल राइट्स बेंचने के लिए मेकर्स पर इसे कम मूल्य में बेंचने का दवाब बनाया जा रहा है.

5 करोड़ में बिकेंगे धाकड़ के डिजिटल राइट्स?

ऐसा अनुमान है कि धाकड़ के सैटेलाइट और डिजिटल रेवेन्यू को मिलाकर 5 करोड़ रुपये से कम हो जाएगा. बता दें, फिल्म के प्रोडक्शन में 70 करोड़ की राशि लगी है. वहीं इसके प्रिंट और पब्लिसिटी की 15 करोड़ का राशि मिलाकर फिल्म का कुल बजट 85 करोड़ हो जाता है. जिसके हिसाब से देखा जाए तो फिल्म को 78.52 करोड़ का नुकसान हुआ है.

भूल भुलैया 2 से हुआ था धाकड़ का सामना

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ की इस दुर्दशा की एक वजह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को भी माना जा रहा है. धाकड़ और भूल भुलैया 2 दोनों ही एक ही दिन रिलीज हुई थीं. फिल्म समीक्षकों से अच्छी समीक्षा प्राप्त करने के बावजूद, धाकड़ भूल भुलैया के सामने नहीं टिक सकी, जो अब भी जारी है.

Tags: Bollywood news, Kangana Ranaut



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here