‘ओम: द बैटल विदिन’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं आदित्य रॉय कपूर, बताया क्यों चुना फिल्म?

0


बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपनी मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (OM: The Battle Within) को लेकर खबरों में छाए हैं. आदित्य इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रोशशन कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने ये बताया कि आखिर क्यों उन्होंने ‘ओम: द बैटल विदिन’ को करने का फैसला किया?

‘ओएम: द बैटल विदिन’ का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और प्रकाश राज( Prakash Raj) प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसे जी स्टूडियोज, शायरा खान और अहमद खान ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इमोशनल टच की वजह से चुना फिल्म
हाल ही में, ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, आदित्य ने फिल्म का नेरैशन (वर्णन) सुनने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया. अभिनेता ने कहा, “यह ओम की कहानी थी जिसने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया. मेरा हमेशा से मानना ​​है कि हर फिल्म के बुनयादी बातें (फंडामेंटल) होने चाहिए. ऐसे में मुझे लगा कि ओम के पास इसके लिए बहुत कुछ है. मैंने सिर्फ 20-30 मिनट की कहानी सुनी. पहले नेरैशन के दौरान फिल्म और विषय की भावनात्मकता के कारण मैं तुरंत प्रभावित हो गया था.”

फिल्म के लिए हैं बेहद उत्साहित
उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना ​​​​है कि एक्शन फिल्में जो एक निश्चित भावना और एक चरित्र की चाहत से जुड़ी नहीं हैं, इसके लिए सिर्फ एक्शन फिल्में हैं. ओम की कहानी में उसकी हड्डी पर बहुत सारे लौकिक मांस हैं. इसने मुझे उत्साहित कर दिया. हां ये फैक्ट है कि अहमद खान और हमारे निर्देशक कपिल वर्मा ने अपने करियर में कई सारी एक्शन फिल्में को किया हैं और अब मैं भी इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं.

बेहद शानदार है फिल्म की कहानी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘ओम द बैटल विदिन’ (OM The Battle Within) की शूटिंग दिसंबर 2020 में ही शुरू हुई थी, लेकिन कोविड के कारण काम प्रभावित हुआ और शूटिंग बंद कर गई थी. अब यह फिल्‍म रिलीज को तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर में दिखाया गया कि फिल्म की कहानी एक सोल्‍जर यानि ओम के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई थी, जो अपना मिशन पूरा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है.

Tags: Aditya Roy Kapur, Ashutosh rana, Jackie Shroff, Sanjana Sanghi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here