एकता कपूर के बर्थडे पर मौनी रॉय ने लिखा दिल छू लेना वाला नोट, तस्वीर शेयर कर यूं लुटाया ‘बेस्टी’ पर प्यार

0


Ekta Kapoor Birthday: एकता कपूर आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एकता के बर्थडे पर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Wish Ekta Kapoor) ने दिल छू लेने वाला खूबसूरत बर्थडे नोट लिखा है. एकता और मौनी एक-दूसरे के साथ एक अच्छी बान्डिंग रखती हैं. दोनों एक-दूसरे को डेली सोप ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के समय से जानते हैं. मौनी की इसी से टीवी इंडस्ट्री में शुरुआत हुई थी. एकता के जन्मदिन के खास मौके पर मौनी ने अपनी बेस्टी और मेंटोर के लिए खास नोट के साथ दो प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy Ekta Kapoor Photos) तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आपका बर्थडे हमेशा से बिल्कुल परफेक्ट रहा है आपका आभार जताने के लिए की आप मुझे हमेशा से इंस्पायर कर रही हैं और मेरे जीवन में एक रोशनी बनीं हैं. आपका ये खास दिन बहुत सुंदर हो और आपके लिए बहुत सारा प्यारा और खुशियां लेकर आए. लव यू एकता कपूर.” अपने कैप्शन में उन्होंने केक और स्पार्किंग वाले इमोजी शामिल किए हैं.

Mouni Roy Ekta Kapoor

(फोटो साभारः Instagram @imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Ekta Tv Show) ने एकता कपूर के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों दोनों के बीच की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है. एक तस्वीर में दोनों कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में मौनी, एकता को किस करते हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी को गुलाबी लहंगा-चोली ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि एकता ब्लैक कुर्ता-शरारा आउटफिट में हैं.

‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’  को जज कर रही हैं मौनी

बता दें कि मौनी रॉय ने ‘नागिन’, ‘देवों के देव … महादेव’ समेत कई टीवी सीरियल्स से अपनी एक्टिंग स्किल्स को साबित किया है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. मौनी अक्सर फैंस के साथ अपनी रूटीन लाइफ की झलक देती हैं. वह इन दिनों सोनाली बेंद्रे और जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ डांस रियलिटी शो, ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ को को-जज कर रही हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी मौनी

बात करें वर्कफ्रंट की, तो मौनी रॉय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. यह 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Ekta kapoor, Mouni Roy



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here