ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को किसने दी फिर काम शुरू करने की सलाह? एक्ट्रेस ने बताया नाम

0


मुंबईः नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सालों बाद एक बार फिर करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. नीतू कपूर की लंबे समय बाद सिनेमा में वापसी लगातार चर्चा में है. पति ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने अचानक काम पर वापसी का फैसला कैसे ले लिया? ये सवाल दिग्गज अदाकारा के फैन लगातार उनसे पूछ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इससे पहले भी बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ बेशरम और कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आई थीं. लेकिन, अब एक बार फिर अभिनय जगत में नीतू कपूर की वापसी सुर्खियों में है.

ऐसे में नीतू कपूर ने खुद ही इस सवाल का जवाब दे दिया है कि आखिर उन्होंने किसके कहने पर एक बार फिर काम पर वापसी का फैसला लिया. एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर के कहने पर एक बार फिर काम शुरू करने का फैसला लिया. इसका मतलब ये कि ये रणबीर कपूर ही थे, जिन्होंने उन्हें ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद मां नीतू कपूर को फिर से काम शुरू करने का सुझाव दिया था.

बेटे रणबीर कपूर ने दी काम शुरू करने की सलाह
दिग्गज अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह अभिनय में वापस आएंगी जब तक कि उनके बच्चों (रणबीर और रिद्धिमा) ने उन्हें अपने पिता के निधन के बाद फिर काम शुरू करने के लिए नहीं कहा. नीतू के अनुसार, उन्होंने कभी भी काम पर वापसी का नहीं सोचा था.

ऋषि कपूर के निधन के बाद सदमे में था परिवार
E-Times
से बातचीत में नीतू कपूर कहती हैं- ‘दरअसल, ये रणबीर का सुझाव था. जब मेरे पति का निधन हुआ तो हम सभी बहुत दुखी थे और हमें नहीं पता था कि क्या चल रहा है. इसी बीच करण (जौहर) और रणबीर मेरे घर पर डिनर पर आए थे, मेरे दोनों बच्चे, रिद्धिमा और रणबीर बात कर रहे थे कि मैं आगे क्या करूं. मैंने कहा ‘मैं भी नहीं जानती क्या करूंगी.’ मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कोई फिल्म करूंगी. रणबीर ने सुझाव दिया कि मैं फिर से काम करना शुरू कर दूं, उस समय मुझे नहीं पता था कि आखिर ये सब कैसे होगा.’

करण जौहर ने दी जुग-जुग जीयो की स्क्रिप्ट
नीतू कपूर ने आगे बताया कि कैसे करण जौहर ने उन्हें जुग-जुग जीयो की पेशकश की, तो स्क्रिप्ट से काफी प्रभावित हुईं. अभिनेत्री आगे कहती हैं- ‘करण, जो वहां मौजूद थे, ने कहा कि मैं आपके लिए एक स्क्रिप्ट तैयार करने जा रहा हूं. वह अगले दिन एक निर्देशक के साथ आए और मुझे स्क्रिप्ट दी. मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे ये इतनी पसंद आई कि मैंने इसे करने के लिए हां कह दिया.’

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here