ऋतिक रोशन ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के गाने का किया REVIEW, कह डाली दिल की बात

0


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) बॉलीवुड के वो न्यू कपल हैं, जिनकी चर्चाएं इन दिनों खूब हो रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में पैपराजी स्पॉट करते हैं और फिर वो सु्र्खियों में छा जाते हैं. ऋतिक अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा के लिए काफी केयरिंग और प्रोटेक्टिव हैं. दोनों ने फिलहाल तो अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का एक-दूसरे के लिए किए जाने वाले पोस्ट ये बताते हैं कि दोनों के बीच में कुछ तो खास जरूर है.

सबा आजाद (Saba Azad) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. सबा का नया सॉन्ग ‘आई हियर योर वॉयस’ (I Hear Your Voice) हाल ही में रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किए जा रहा है. सबा के इस गाने का रिव्यू ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर किया. उनकी पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के नए गाने का रिव्यू देते हुए उनका हौंसला बढ़ाया है. ऋतिक ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा के गाने के पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये खूबसूरत है.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं. ऋतिक रोशन की इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है.

Hrithik Roshan, Hrithik Roshan News, saba azad new song, Hrithik Roshan reviews saba azad new song, Saba and Hrithik relationship, I Hear Your Voice, ऋतिक रोशन , सबा आजाद

17 जून को सबा आजाद का न्यू सॉन्ग  I Hear Your Voice रिलीज हुआ.  ये गाना सबा के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिसके लिए वो काफी समय से इंतजार कर रहीं थीं.

कुछ वक्त पहले ऋतिक ने ‘द रॉकेट ब्वॉय्ज’ को लेकर सबा की तारीफ की थी. ऋतिक रोशन ने वेब सीरीज रॉकेट ब्वॉय्ज देखी थी और उसको देखने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट किए थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋत‍िक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी लीड रोल में दिखाई देंगे. वहीं, सबा आजाद को पिछली बार वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में देखा गया था. इस शो में उन्होंने परवाना ईरानी का रोल प्ले किया था. इस सीरीज में उनके अलावा जिम सरभ और ईश्वक सिंह भी लीड रोल में नजर आए थे.

Tags: Hrithik Roshan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here