‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में एक्शन दिखाएंगी शिल्पा शेट्टी, बोलीं- ‘बेटे की वजह से रोहित शेट्टी संग कर रही हूं काम’

0


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अब सिल्वर स्क्रीन के बाद शिल्पा ओटीटी पर छा जाने के लिए तैयार है. वह डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) से अपनी डिजिटल जर्नी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच शिल्पा ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को ज्वाइंन करने का असली कारण बताया है. उन्होंने एक बातचीत में खुलासा है कि उन्हें इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए किसने राजी किया और वह किन वजहों से रोहित शेट्टी के साथ करने कर रही हैं.

आपको बता दें कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसके जरिए खुद रोहित शेट्टी ओटीटी की दुनिया में रखने जा रहे हैं. पुलिस फोर्स पर आधारित इस वेब शो में शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi ) भी हैं. शिल्पा की तरह सिद्धार्थ- विवेक भी अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. इस शो इन सभी का शानदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी कॉप का रोल निभाते हुए दिखाई देंगी.

रोहित शेट्टी का बड़ा फैन है शिल्पा का बेटा
शिल्पा शेट्टी ने ‘प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया’ के साथ बातचीत में खुलासा करते हुए बताया कि उनका बेटा वियान डायरेक्टर रोहित शेट्टी का बड़ा फैन है. इसलिए जब उनके बेटे को पता चला कि उनकी मां (शिल्पा) को रोहित शेट्टी की फिल्म में अभिनय करने का प्रस्ताव दिया मिला है तो वह वह खुशी से उछलने लगा. इसके बाद उनके बेटे ने उनसे इस फिल्म को करने लिए कहा.

वियान की वजह हुईं राजी
आगे बातचीत में अदाकारा ने ये भी बताया कि उन्होंने रोहित शेट्टी के इस प्रोजेक्ट को सिर्फ अपने बेटे वियान कुंद्रा की वजह से साइन किया है. शिल्पा के अनुसार, उनके बेटे ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शामिल होने के लिए उन्हें राजी किया था और यही एकमात्र कारण है कि वह फिल्म कर रही हैं.

रोहित के ऑफर को समझा मजाक
आगे शिल्पा शेट्टी ने यह भी याद किया कि जब उन्हें बताया गया कि रोहित उन्हें फिल्म में लेना चाहते हैं तो उन्हें शुरू में लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है. उन्होंने कहा, “जब पहली मुझे किसी के जरिए ये पता चला कि रोहित मुझसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा है और चाहता है कि मैं उसके प्रोजेक्ट में एक भूमिका निभाऊं तो मुझे लगा कि वे मजाक कर रहे हैं. जब उन्होंने मुझसे बात की, तो मैंने कहा कि मुझे इसके बारे में सोचने दो और मैंने अंत में इसके के लिए राजी हो गई.”

Tags: OTT Platform, Rohit shetty, Shilpa shetty, Sidharth Malhotra, Web Series



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here