आलिया भट्ट संग शादी के बाद अब कितनी बदल गई हैं रणबीर कपूर की लाइफ? एक्टर ने दिया जवाब

0


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग शादी के करीब दो महीने बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी मैरिड लाइफ का एक्सपीरियंस शेयर किया है. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने खुलासा किया है कि पिछले 5 सालों से एक साथ रहने के बाद शादी के बाद से उनकी लाइफ में कोई बड़ा चेंज नहीं आया है. इसके अवाला उन्हें अभी तक ये भी एहसास नहीं हो पाया है कि वो शादीशुदा हैं.

बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ranbir Kapoor love story) की अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) के सेट पर शुरू हुई थी. कपल ने 2017 में ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करते हुए एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. पूरे 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था. अब शादी के बाद और शादी के पहले कपल की लाइफ कैसी है? इस बारे में रणबीर कपूर ने पहली बार खुल की बातें की है.

वेकेशन का प्लान कर रहा है कपल?
रणबीर कपूर ने ‘दैनिक भास्कर’ से बात करते हुए बताया कि उनकी शादी में इतना बड़ा कोई चेंज नहीं आया है. हम पांच साल से एक साथ में हैं. हमने सोचा था कि हम शादी कर लेंगे और हमने कर ली लेकिन हमारे कुछ कमिटमेंट्स भी थे.

अभी तक शादीशुदा होने का नहीं हुआ एहसास?
रणबीर कपूर ने आगे कहा, ‘शादी के अगले ही दिन हम दोनों काम पर निकल गए. आलिया भट्ट अीपने शूट पर निकल गई थीं और मैं भी मनाली चला गया. जब वो लंदन से वापस आती हैं . हालांकि मेरी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज होती है तो हम एक सप्ताह की छुट्टी लेने के बारे में सोच रहे हैं. हमें अभी एहसास नहीं हुआ है कि हम शादीशुदा हैं.’

शादी के बाद शूटिंग में बिजी रहा कपल
शादी के बाद आलिया-रणबीर अन्य कपल्स की तरह एक दूसरे के संग टाइम स्पेंड करने के बजाय अपने-अपने अधूरे प्रोजेक्ट पर काम करने का फैसला किया. शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों एक दूसरे अलग होकर अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग करते हुए स्पॉट किए गए. आलिया भट्ट जहां हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए रवाना हो गईं, वहीं रणबीर ने संदीप रेड्डी वांगा की आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के लिए मनाली निकल गए थे.

हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बाद आलिया एक बार फिर से करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani)’ की शूटिंग में बिजी हो गईं. तो वहीं रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ की शूटिंग करने लगे. ऐसे में कपल की जबसे शादी हुई है ये दोनों एक-दूसरे से अलग-अलग ही रह रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here