आयुष्मान खुराना ने केके, सिद्धू मूसेवाला और लता मगेशकर को दी श्रद्धांजलि, जल्द रिलीज करेंगे गाना

0


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कमाल के एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर-कंपोजर भी हैं. संगीत में एक्टर की आत्मा बसती है. इसलिए वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day 2022) के मौके पर आयुष्मान ने संगीत की दुनिया के उन दिग्गज सिंगर्स को याद किया जिनका इस साल निधन हो गया. लता मंगेश्कर, केके और सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए आयुष्मान ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. एक्टर ने बेहद खूबसूरत लफ्जों में दिवंगत सिंगर्स को श्रद्धांजलि दी.

संगीत रुहानी सुकून पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम है. तमाम शोधों से यह साबित हो चुका है कि संगीत से तनाव दूर होता है और मन और तन दोनों के लिए किसी दवा से कम नहीं होता. दुनियाभर में 21 जून को वर्ल्ड म्यूजिक डे मनाया जाता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक अलग ही अंदाज में अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी और बताया कि उन्हें किससे प्रेरणा मिलती है.

नए दौर के गाने रिलीज करेंगे आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर लीजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर, केके, सिद्धू मूसेवाला के साथ अपनी एक कोलॉज तस्वीरों का वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर किया. एक्टर ने कैप्शन में बताया कि जल्द ही नए दौर की लीक हटकर गाने रिलीज करेंगे. इसके साथ ही लिखा ‘अपने नगमों की क्या बात करूं, इनके नगमों से खुशी है. किससे क्या सौगात करूं. इनसे ही दम कशी है’. इसके साथ ही दम कशी का मतलब प्रेरणा बताते हुए हैशटैग में ‘लता दी, केके, मूसेवाला, वर्ल्ड म्यूजिक डे’ लिखा है.

आयुष्मान के फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार
आयुष्मान के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक करते हुए नए गानों का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. वहीं गुरप्रीत सैनी ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा ‘निरा इश्क’ तो म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली ने लिखा ‘दोस्त’.

ये भी पढ़िए-Ayushmann Khurrana: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए आयुष्मान खुराना ने दिया था ऑडिशन, जानें किसको मिला रोल

बता दें कि ‘आयुष्मान भव’ नामक बैंड चलाने वाले आयुष्मान खुराना के गाए गाने ‘पानी दा रंग’, ‘साडी गली आजा’, ‘नज्म नज्म’ खूब सुने जाते हैं, फैंस उनके और गानों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) फिल्म में दमदार अंदाज में नजर आएंगे.

Tags: Ayushmann Khurrana, Lata Mangeshkar, Sidhu Moose Wala





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here