आमिर खान की बहन निखत खान दिखाएंगी एक्टिंग का हुनर, इस शो के साथ कर रही हैं TV डेब्यू

0


आमिर खान (Aamir Khan) के एक्टिंग का हुनर तो आपने देखा है. आमिर के साथ उनके भाई फैजल खान (Faisal Khan) को भी अपने ‘मेला’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते देखा है. दोनों भाईयों के बाद अब उनकी बड़ी बहन निखत खान (Nikhat Khan) एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. टीवी पर डेब्यू करके निखत पहली बार एक्टिंग के मैदान (Nikhat Khan will make TV Debut) में उतने जा रही हैं.

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) की बहन निखत खान (Nikhat Khan) पहली बार स्टार प्लस के ‘बन्नी चाउ होम डेलिवरी’ (Banni Chow Home Delivery) शो से अपना टीवी डेब्यू करेंगी. खबर है कि शो में वह एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी, जिनकी एंट्री से शो में दर्शकों को कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.

नई पारी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं निखत
अपनी इस नई पारी को लेकर निखत काफी एक्साइटेड हैं. शो में अपने रोल को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं स्टार प्लस के शो ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी में अपने रोल को लेकर बहुत ही एक्साइटेड हूं. इससे पहले मैं बड़े पर्दे पर कई अलग-अलग किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन टीवी शो के जरिए मैं पहली बार अपने दर्शकों के दिलों तक पहुंचने की पूरी-पूरी कोशिश करूंगी.

नई कहानी लेकर आए ‘दिया और बाती हम’ के मेकर्स
‘दिया और बाती हम’ के मेकर्स जिन्होंने संध्या की प्रेरक कहानी को घर-घर तक पहुंचाया और हर छोटे शहर की लड़की को हौसले की उड़ान भरने की हिम्मत दी. इसी कहानी को ध्यान में रखते हुए शशि और सुमित प्रोडक्शन और चैनल मिलकर बन्नी की अद्भुत कहानी को लेकर आ रहा है, जिसका प्रोमो लोगों के सामने है.

30 मई से शुरु होगा शो
शो का मुख्य किरदार ‘बन्नी’ एक्ट्रेस उल्का गुप्ता निभाने वाली हैं. ये शो ‘बन्नी’ नाम की एक लड़की के बारे में है, जो घर का खाना बनाकर बांटने से जुड़ा व्यवसाय चलाती है. वह बहुत ही कॉन्फिडेंट है, जिसका किरदार निश्चित रूप से प्रेरित करने वाला है. यह शो स्टार प्लस पर 30 मई से प्रसारित होगा.

Tags: Aamir khan, Entertainment, Television



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here