अल्लू अर्जुन की ‘Pushpa’ के पार्ट-2 को लेकर आई अच्छी खबर, जानिए कब से शुरू होने वाली है फिल्म की शूटिंग

0


डायरेक्टर सुकुमार की सुपरहिट फिल्म पुष्पा-द राइज (Pushpa – The Rise) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पुष्पा राज अवतार ने अपने अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म, जिसमें रश्मिका मंदाना, फहद फासिल भी शामिल थे, ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले, साथ ही हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा दर्ज किया, तो वहीं दुनियाभर में 300 करोड़ का कारोबार किया. अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा-द रूल’ का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन अगले महीने ही यानी जुलाई में सीक्वल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

इंडिया ग्लिट्ज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार ने ‘पुष्पा’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लिया है. मेकर्स ने फिल्म का बजट भी सेट कर दिया है और इसकी शूटिंग जुलाई के अंत तक शुरू होने की संभावना है. इससे पहले, यह बताया गया था कि भारत भर में ‘पुष्पा-द राइज’ की भारी सफलता ने टीम को यह विश्वास दिलाया है कि स्क्रिप्ट में कई बदलावों की जरूरत है. नतीजतन, निर्देशक सुकुमार ‘पुष्पा-द रूल’ के लिए कहानी को फिर से लिखने में बिजी थे.

बड़े पैमाने पर होगा ‘पुष्पा 2’ का प्रोडक्शन

‘पुष्पा 2’ का प्रोडक्शन बड़े पैमाने पर होगा. इस प्रोजेक्ट में अलग-अलग इंडस्ट्री के कई टॉप कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में शामिल होंगे. लाल चंदन की तस्करी के बारे में बनी इस फिल्म के लिए दर्शकों का दायरा बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है. कलाकारों और क्रू मेम्बर्स के बारे में ज्यादा जानकारी आने वाले दिनों में जारी की जाएगी. फिलहाल, ‘पुष्पा’ की टीम ने शूटिंग शेड्यूल या अन्य प्री-प्रोडक्शन काम पर कोई अपडेट नहीं दिया है. अल्लू अर्जुन के फैंस को अभी भी ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार है.

फिल्म में अल्लू अर्जुन की क्या होगी भूमिका

सुकुमार निर्देशक के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को फिर से शुरू करेंगे, वहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), फहद फासिल और अनसूया भारद्वाज एक ही भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में अल्लू अर्जुन की भूमिका के बारे में एक आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है. ‘पुष्पा: द राइज’ की कहानी कुली पुष्पा राज के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में शामिल है, साथ ही अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगू फिल्मों में शुमार है.

Tags: Allu Arjun, South Movies



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here