अर्जुन कपूर को पसंद नहीं आया वरुण धवन का ये काम, कार्तिक आर्यन से जुड़ा है मामला

0


मुंबईः वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (JugJugg Jeeyo) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद दर्शक अब फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. वरुण भी इन दिनों जहां भी जाते हैं, अपनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के गाने पर जरूर नाचते हैं और साथ में दूसरों को भी नचाते हैं. हाल ही में एक्टर को कार्तिक आर्यन के साथ भी ‘नाच पंजाबन’ पर धमाल मचाते देखा गया. दरअसल, हाल ही में वरुण एक इवेंट में पहुंचे थे और यहां भी वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने से नहीं चूके.

इवेंट के दौरान वरुण ने ‘जुग जुग जीयो’ का प्रमोशन किया और इवेंट में मौजूद सभी सेलेब्स को स्टेज पर बुलाकर उनके साथ डांस किया. इस दौरान वरुण ने कार्तिक आर्यन को खास तौर पर स्टेज पर बुलाया और रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर सहित फिल्म की टीम अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल के साथ ‘नाच पंजाबन’ पर डांस किया.

इस दौरान अर्जुन कपूर और करण जौहर भी इन सेलेब्स के साथ होते हैं और ‘जुग जुग जीयो’ के गाने पर डांस करते हैं. इस इवेंट का वीडियो अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें सभी को साथ में नाचते देखा जा सकता है. लेकिन, इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने वरुण धवन को ताना मारा है.

arjun kapoor, arjun kapoor news

अर्जुन कपूर का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @arjunkapoor)

वरुण ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘वरुण धवन जब हमने किया, तो आपकी टीम ने रिकॉर्ड नहीं किया क्योंकि आप कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया में खो गए…’ हालांकि, वरुण धवन ने अब तक अर्जुन कपूर की इस बात का जवाब नहीं दिया है. ऐसे में देखना ये है कि वरुण आखिरकार अपने दोस्त की बात का क्या जवाब देते हैं. बता दें, वरुण धवन और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं.

बता दें, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘जुग जुग जीयो’ 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में हर तरफ फिल्म के चर्चे हैं. इस फिल्म में वरुण और कियारा आडवाणी के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी नजर आएंगे.

Tags: Arjun kapoor, Kartik aaryan, Varun Dhawan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here