अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक-श्वेता के बचपन और आज की तस्वीर, लिखा- ‘एक दिन ऐसे थे’

0


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो कोलाज शेयर किया. उनमें पहली तस्वीर में युवा अमिताभ अपने नन्हें बच्चों श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर तीनों का वर्तमान है. बाईं तस्वीर एक मोनोक्रोम थी, जिसमें अमिताभ अभिषेक को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं और श्वेता स्कूटर पर खड़ी हैं. वहीं दूसरी तस्वीर उनका वर्तमान था. इस कोलाज को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, “एक दिन ऐसे थे, फिर ऐसे हो गए.”

अमिताभ बच्चन की कोई भी पोस्ट आते ही लाइक्स, कमेंट्स करने वालों का तांता लग जाता है. इस कोलाज के शेयर करते ही फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में दिल खोलकर अमिताभ और उनकी फैमिली की तारीफ की, साथ ही जमकर दिल वाले इमोजी शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, “नई यादों के साथ पुरानी यादें”. दूसरे यूजर ने लिखा, “बचपन हंसते-खेलते कैसे बीत जाता है, पता ही नहीं चलता.” वर्तमान में, अमिताभ अपनी ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं.

amitabh bachchan, abhishek bachchan, shweta nanda, amitabh bachchan old pics, amitabh bachchan pics, amitabh bachchan family pics, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता नंदा, अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीरें, अमिताभ बच्चन की तस्वीरें, अमिताभ बच्चन की फैमिली पिक्स

(फोटो क्रेडिट : Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ अक्सर शेयर करते रहते हैं अपने बच्चों की तस्वीर
अमिताभ बच्चन अक्सर अभिषेक और श्वेता के बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हैं. श्वेता अभिषेक बड़ी हैं. 1997 में उनकी शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई है. उनकी एक बेटी, नव्या नवेली नंदा और एक बेटा अगस्त्य नंदा है. श्वेता ने ‘पैराडाइज टावर्स’ नाम से एक किताब प्रकाशित की है, साथ ही मोनिशा जयसिंह के साथ एक फैशन लाइन के लिए सहयोग किया है. अभिषेक और श्वेता 2018 में ‘कॉफी विद करण’ में एक साथ दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने अपने माता-पिता और अपने रिश्तों के बारे में बात की थी.

अभिषेक और श्वेता में से कौन है अपने माता-पिता का फेवरेट बच्चा
जब करण जौहर (Karan Johar) ने उनसे पूछा था कि अभिषेक और श्वेता में से कौन उनके माता-पिता के दिल के सबसे करीब है, इस पर श्वेता ने अभिषेक का नाम लिया, जबकि अभिषेक ने दावा किया था कि श्वेता उनके पिता के सबसे करीब हैं. श्वेता ने कहा था कि जब भी अभिषेक रूम में एंट्री करते हैं, तो जया की आंखें चमक उठती हैं, ठीक उसी तरह जैसे ‘कभी खुशी कभी गम’ में उनकी प्रतिक्रिया शाहरुख खान को देखकर होती है. वहीं, अभिषेक ने कहा था कि जब श्वेता रूम में आती हैं तो उनके पिता (अमिताभ बच्चन) किसी और बात की परवाह ही नहीं करते हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh Bachchan photos



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here