अमाल मलिक होस्ट करेंगे ‘रविवार विद स्टार परिवार’, सिंगर का साथ देते दिखेंगे अर्जुन बिजलानी

0


मुंबईः स्टार प्लस हमेशा से अपने बिल्कुल अलग और दर्शकों के पसंदीदा कंटेंट के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करता रहा है ऐसे में उसका टीआरपी चार्ट को ब्रेक करना जायज है. रियलिटी शोज की बात करें तो स्टार प्लस हमेशा से अपने दर्शकों के लिए कुछ अनोखे रियलटी शोज लेकर आता रहा है, जिसका सबसे नया उदाहरण ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) शो रहा है. इस शो की सफलता के बाद चैनल अपने दर्शकों के लिए एक और नया शो जल्द लेकर आ रहा है, जिसका नाम है ‘रविवार विद स्टार परिवार’ (Ravivar With Star Parivaar) शो जो हर रविवार प्रसारित होगा.

इस शो में मनोरंजक गेम होंगे जो एक दूसरे के खिलाफ कॉम्प्टीशन करने वाले विभिन्न स्टार प्लस फिक्शन शो के ऑनस्क्रीन परिवार के सदस्य एक दूसरे के साथ खेलेंगे. खबर ये है कि लोकप्रिय टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी और प्रमुख गायक-संगीतकार अमाल मलिक इस अपकमिंग रियलिटी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ की मेजबानी (होस्ट) करने वाले हैं.

अर्जुन बिजलानी और अमाल मलिक इन दोनों होस्ट की दमदार जोड़ी सभी किरदारों को मजेदार कार्यों, खेलों, गतिविधियों और उनकी अनदेखी केमिस्ट्री से बांधे रखेंगे. इतना ही नहीं ये जोड़ी दर्शकों को स्टार परिवार के साथ ढेर सारी हंसी, मजाक और मजेदार पलों का अनुभव करने में मदद करेंगे. ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो को होस्ट करने को लेकर अभिनेता अर्जुन बिजलानी बताते हैं, ”मैं स्टार परिवार के साथ अपने सफर को शुरू करने को लेकर उत्सुक हूं. मुझे अभिनय से उतना ही प्यार है, जितना मुझे होस्टिंग से है.

Arjun Bijlani, amaal malik, Ravivar with star parivaar, smart jodi, अर्जुन बिजलानी, अमाल मलिक, entertainment news

स्टार प्लस पर जल्द आ रहा है ‘रविवार विद स्टार परिवार’.

शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में अपने परिवार के लिए होस्ट बनना एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और मजेदार भी होने वाला है क्योंकि शो का कॉन्सेप्ट बहुत हटके है और कुछ ऐसा जो हमने हिंदी टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा है. मैं इस रोमांचकारी और मजेदार यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं. मैं एक बार फिर अपने प्रशंसकों और स्टार प्लस के दर्शकों को अनोखे तरीके से जोड़ने की उम्मीद कर रहा हूं.”

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘अनुपमा’ और ‘इमली’ जैसे शो के सभी सितारे नाच, गाने और अन्य रोमांचक गतिविधियों सहित कई प्रकार की टास्क में एक दूसरे से कॉम्पिटिशन करेंगे और विजेता ‘स्टार’ परिवार’ को ‘सर्वश्रेष्ठ परिवार’ का ताज पहनाया जाएगा.’ क्या आप अपने पसंदीदा धारावाहिक सितारों के साथ और अधिक समय बिताने के लिए तैयार हैं? चलिए चलते हैं हमारे साथ इस अनोखी यात्रा पर. इस रविवार, 12 जून, 2022 से शुरू हो रहा है ‘रविवार विद स्टार परिवार’ का प्रीमियर, रात 8 बजे केवल स्टार प्लस पर.

Tags: Arjun Bijlani, Entertainment, Entertainment news.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here