अब घर बैठे उठाइए कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का आनंद, इस दिन OTT पर होगी रिलीज

0


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़ (Dhaakad)’ 20 मई को कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ के साथ रिलीज हुई थी. जहां ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ इस साल की सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म बन गई है, तो वहीं ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई. कंगना की ‘धाकड़’ ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 2.58 करोड़ रुपये की कमाई की है. रिलीज होने के एक महीने बाद अब यह घोषणा की गई है कि ‘धाकड़’ अब 1 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज की जाएगी.

रजनीश घई की तरफ से निर्देशित, धाकड़ एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें कंगना मुख्य भूमिका में हैं और अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म इंटरनेशनल टास्क फोर्स के एक स्पेशल एजेंट अग्नि (कंगना रनौत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक इंटरनेशनल ह्यूमन और हथियारों के तस्कर रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) को खत्म करने का मिशन सौंपा गया है, जो एक कोयला माफिया भी है.

थिएटर्स में अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई ‘धाकड़’

फिल्म में कंगना ने अपने दमदार एक्शन सीन से पर्दे पर तहलका मचा दिया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में नाकामयाब रही. 85 करोड़ के बडे़ बजट में बनी ‘धाकड़’ की रिलीज से पहले तो इसे लेकर काफी बज था. फैंस को कंगना रनौत से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं. सबको लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धाकड़ साबित होगी, लेकिन रिलीज होते ही हुआ उल्टा. फिल्म मुश्किल से 2.58 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई, यानी अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई और आखिर में सिनेमाघरों से हटा दी गई.

‘धाकड़’ को मिला ZEE5 का सहारा

‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. फिल्म मेकर्स को काफी घाटा झेलना पड़ा है. बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटने के बाद फिल्म को OTT पर रिलीज किया जा रहा है. 1 जुलाई को ZEE5 पर ‘धाकड़’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर रिलीज हो रहा है. ZEE5 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज कर यह जानकारी दी गई है. News18 की रिपोर्ट के अनुसार, ZEE5 पर फिल्म की रिलीज के बारे में कंगना रनौत ने कहा, “1 जुलाई से मुझे केवल ZEE5 पर एक हत्या मशीन के रूप में देखने के लिए तैयार हो जाइए.” कंगना वर्तमान में अपनी आगामी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही हैं.

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here